यूथ आइकॉन कृष्णा श्रॉफ लुधियाना और जालंधर में एमएमए मैट्रिक्स जिम का दौरा करेंगी

0
531
Youth icon Krishna Shroff to visit MMA Matrix gyms in Ludhiana and Jalandhar

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । कृष्णा श्रॉफ के लिए, फिटनेस उनके मूल में है। वह हमेशा फिट रहने के लिए अलग-अलग तरीकों का प्रचार करती नजर आती हैं और जिम में अपने वर्कआउट का प्रदर्शन भी करती हैं और वह एक सच्ची फिटनेस आइकन हैं। वह एमएमए मैट्रिक्स जिम और मैट्रिक्स फाइट नाइट की गौरवान्वित मालिक हैं और दुनिया की एकमात्र महिला उद्यमी हैं जिनके पास खुद का फाइट प्रमोशन ब्रांड है।

एमएमए मैट्रिक्स जिम की स्थापना के बाद से ब्रांड भारत के सभी कोनों में फैल गया है और जिम की कई फ्रेंचाइजी हैं। कृष्णा श्रॉफ कोच एलन, संचालन निदेशक के साथ जल्द ही जालंधर और लुधियाना में अपने जिम फ्रेंचाइजी का दौरा करेंगे, जो अभी तक की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी है!

कृष्णा ने इंस्टाग्राम पर जालंधर और लुधियाना में अपने जिम जाने की खबर साझा की और साझा किया, और पोस्ट किया
“और ये रहा❗️
फ्रेंचाइजी के निदेशक के साथ 25 फरवरी को जालंधर और लुधियाना का दौरा करेंगे 💯💯💯
हम बहुत उत्साहित हैं और आप सभी को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते 💪🏻🙌🏻

कृष्णा श्रॉफ जिम के सदस्यों और जिम के कर्मचारियों से मिलेंगे और एमएफएन11 (मैट्रिक्स फाइट नाइट) गोल्डन टिकट के लिए लकी ड्रॉ भी देंगे!

एमएमए मैट्रिक्स अपनी स्थापना के बाद से, इस क्षेत्र में आवश्यक कौशल, शक्ति और सहनशक्ति के आवश्यक स्तरों को प्राप्त करने के लिए फिटनेस के प्रति उत्साही, एथलीटों और मार्शल आर्ट प्रशंसकों की मदद करने के लिए लगन से काम किया है। इसने ऑल इंडिया मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स एसोसिएशन के विजन में भी योगदान दिया है, जो एमएमए को लोकप्रियता और पहचान दिलाने के लिए है, जिसका वह सही हकदार है।

LEAVE A REPLY