अगर आप एटीएम से पैसे निकलने जा रहे है तो हो जाए सावधान !!! अनिल छिल्लर क्राइमब्रांच बड़खल

0
2123

TODAY EXPRESS NEWS ( Ajay verma ) अगर आप एटीएम में पैसे निकलने जा रहे है और किन्ही कारणों से आपके पैसे एटीएम मशीन से नहीं निकल रहे हो और ऐसे में कोई आपकी मदद करने जा रहा हो तो हो जाइये सावधान !!! क्योंकि यह खबर आपको सतर्क करने के लिए है. आपको बता दे की भोले भाले लोगो की मदद करके उन्हें बातो में फंसाकर पहले तो एटीएम मशीन को हैंग कर देते थे उसके बाद उनके एटीएम को ब्लॉक बताकर एटीएम खराबी बताकर उन्हें वहां से लौटा देते थे और  उनके जाने के बाद मशीन दोबारा से सही कर उसमे से सारी रकम उड़ा लेते थे  . इसी गिरोह को बड़खल क्राइम ब्रांच टीम ने पकड़ने में सफलता हासिल की है.

यह कार्यवाही पुलिस कमिश्नर साहब अमिताभ सिंह ढिल्लो के दिशानिर्देशो व डीसीपी क्राइम सुखबीर सिंह के नेतृत्व पर कार्यवाही करते हुए क्राइम ब्रांच बड़खल प्रभारी  P/SI अनिल छिल्लर  व उनकी टीम के ASI सुरेश मलिक, HC सतीस, HC कुलदीप ,HC नरेंद्र , Easi हरीश व Ct रविन्द्र  ,hc  amit ने सराहनीय कार्य करते हुए दो ATM ठगों को गिरफ्तार कर चार बारदातो को सुलझाया ।
सीआईए बड़खल के इंचार्ज अनिल छिल्लर ने बताया की ——-
उपरोक्त आरोपी बहुत ही शातिर किस्म के अपराधी हैं ये ATM में घुसने वाली महिलाओं और बुजुर्गों को जो ATM से पैसे निकालने के लिए जाते हैं उनको अपना निशाना बनाते हैं जैसे ही वह ATM में पिन डायल करते हैं . उनके पीछे खड़े होकर उनका पिन नोट कर लेते थे और एक विशेष बटन दबाकर ATM मशीन को हैंग कर देते थे जब पैसा नहीं निकलता था तो कस्टमर ATM से बाहर जाने के बाद उनके खाते की सारी रकम को साफ कर देते थे। अब उन्होंने इन शातिर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ जारी है. इंचार्ज ने लोगो से अपील की – की यदि उन्हें एटीएम मशीन से पैसे निकलने हो तो वह अपने किसी परिचित के साथ ही एटीएम से पैसे निकलने जाए नहीं तो ऐसे शातिर चोरो के झांसे में आकर उनके खून पसीने की कमाई गवानी पड़  सकती है.
गिरफतार आरोपियों का विवरणः-
1. जितेंद्र पुत्र हरी चंद निवासी गांव घघोट जिला पलवल।
2. वासिम पुत्र अब्दुल रज्जाक निवासी गांव घघोट थाना चांदहट पलवल।
आरोपियों से 4 वारदात सुलझाई गई है।
1. FIR.No525 dt 20.12.17 u/s 406,420 ipc  PS. Old Faridabad
2 Fir no.69 dt 26-01-18 u/s380,420ipc PS mujesar Faridabad
3.Fir no. 650 dt 22-07-17 u/s 420,34 ipc PS Saran Faridabad
4.  Fir no. 39 dt 16-01-18 u/s379ipc PS  mujesar Faridabad

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY