कंगना ने अंकिता एवं प्रसून जोशी के साथ किया ‘मणिकर्णिका’ का गीत ‘भारत’ लॉन्च

0
330

TODAY EXPRESS NEWS : दिल्ली से सटे गुरुग्राम के किंगडम ऑफ़ ड्रीम में आयोजित एक भव्य एवं रंगारंग कार्यक्रम में कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी का दूसरा गाना भारत रिलीज किया गया। सॉन्ग लॉन्च के लिए खास तैयारियां की गई थीं, जिसके तहत किंगडम ऑफ़ ड्रीम को राजशाही लुक दिया गया।मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी का दूसरा गाना ‘भारत’ देशभक्ति की भावना से ओतप्रोत है, जिसे प्रसून जोशी ने लिखा है, जबकि शंकर महादेवन ने अपनी आवाज से सजाया है। झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित इस ऐतिहासिक बायोपिक ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ के इस सॉन्ग को कंगना रनौत ने सह-अभिनेत्री अंकिता लोखंडे एवं गीतकार प्रसून जोशी के साथ लॉन्च किया। सॉन्ग लॉन्च का यह कार्यक्रम इतना भव्य था कि मीडिया समेत सभी आगंतुक इसके आकर्षण और भावपूर्ण माहौल से मंत्रमुग्ध हो गए। है।

   गाना ‘भारत’ देशभक्ति और किसी के देश के प्रति समर्पण को दर्शाने वाला एक मधुर गीत है। फिल्म का साउंडट्रैक शंकर-एहसान-लॉय द्वारा रचा गया है, जबकि गीत प्रसून जोशी द्वारा लिखे गए हैं। सॉन्ग के वीडियो में मणिकर्णिका की यात्रा के बारे में बताया गया है कि एक बच्ची से कैसे वह एक बहादुर महिला बन जाती है,झांसी की रानी कैसे बनती है। अंग्रेजों के खिलाफ उसकी लड़ाई के साथ और भी बहुत कुछ इस गाने में झलकती है। कंगना का कहना है कि यह फिल्म बॉलीवुड में मील का पत्थर साबित होगी।

   मीडिया से बातचीत में कंगना ने गीत लॉन्च पर उपस्थित होने के लिए लोगों को धन्यवाद दिया और कहा कि ‘यह गीत हमारी फिल्म की भावना है। हमारी फिल्म की आत्मा और उसका दिल दिल्ली भी ‘भारत’ में है। इसलिए दिल्ली की तुलना में इस फिल्म को लॉन्च करने के लिए कोई बेहतर जगह नहीं है। इसीलिए गीत को लॉन्च करने और आप सभी को इस कार्यक्रम का हिस्सा बनाने के लिए हम यहां आए हैं।’ कंगना का कहना है कि वह ऐसी फिल्मों के माध्यम से महिलाओं को सशक्त और जागरूक बनाना चाहती हैं। इसलिए इस तरह की फिल्में करना उन्हें अच्छा लगता है।

   वहीं, पहली बार किसी फिल्म का हिस्सा बनने वाली अंकिता लोखंडे, जो फिल्म में झलकारीबाई का किरदार निभाती नजर आएंगी, इसमें अपने चरित्र को लेकर बेहद आश्वस्त और उत्साहित लग रही थीं।

   ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी फिल्म 1857 के भारतीय विद्रोह के दौरान झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन और ईस्ट इंडिया कंपनी के खिलाफ उनके युद्ध को चित्रित करती है। कृष और कंगना रनौत द्वारा निर्देशित और कमल जैन और निशांत पिट्टी के साथ जी स्टूडियो द्वारा निर्मित फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ में कंगना रनौत लीड रोल में हैं। 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली यह फिल्म प्रसून जोशी और ‘बाहुबली’ फेम लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखी गई है।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY