कर्नाटक में भी भाजपा की सरकार बनेगी – लोगो को कांग्रेस मुक्त भारत चाहिए – केबिनेट मंत्री विपुल गोयल

0
439
TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) यह नजारा फरीदाबाद विधानसभा स्थित केबिनेट मंत्री विपुल गोयल के कार्यालय के प्रांगण का है जहां आज प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सामूहिक रूप से केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने सुना । इस मौके पे उनके साथ पार्टी के कार्यकर्ता व स्थानीय लोगो ने कार्यक्रम को सुना और उस पर चर्चा भी की ।
मंत्री विपुल गोयल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि प्रधानमंत्री मोदी हर बार मन की बात कार्यक्रम के द्वारा संदेश देते है जिसमें वजह से आमजन की सुविधा के साथ साथ उनके जीवनचर्या में छोटे छोटे परिवर्तन से कैसे वह खुद को ओर देश को आगे बढ़ाने का काम कर सकते है । वहीं प्रधानमंत्री ने स्वछता के साथ साथ स्वास्थ्य का जो संदेश दिया है की स्वस्थ रहने के लिए व्यायाम किया जाए तो अपनी ज़िंदगी मे हर काम को ऊर्जावान तरीके से कर सकते है । प्रधानमंत्री ने मन की बात की तारीफ करते हुए कहा कि लोगो को इसे एक आयोजन न समझकर इसे दिनचर्या बनाकर अपने मोबाइल या रेडियो के ज़रिए आस पास के दस – बीस लोगो को इकट्ठा करके मन की बात कार्यक्रम को सुने जिसकी वजह से उनके जीवन मे बड़ा बादलाव आएगा ।प्रधान मंत्री द्वारा मन की बात कार्यक्रम के खिलाडीयो पर कही गयी बात पर भी केबिनेट मंत्री ने जवाब देते हुए कहा कि खेल एक ऐसा माध्यम है कि जिससे हम देश का नाम भी रौशन कर सकते है जिसका जीता जागता उदाहरण हरियाणा है कि देश के अंदर सबसे जायद मैडल लाने वाला प्रदेश हरियाणा है चूंकि हरियाणा प्रदेश की खेलनीती खिलाडीयो के लिए सबसे बेहतर है। इसी के चलते प्रधानमंत्री ने युवाओ को प्रेरित करने के लिए खेल ओर खिलाडीयो की बात की ।
केबिनेट मंत्री ने कांग्रेस की जन आक्रोश रैली पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जब एक परिवार की नैय्या डूबने लगी है जब उसकी नाव में छेद हो गया है तो वो अपने सर्वाइवल की लड़ाई लड़ रहे है ओर यह एक परिवार के आक्रोश की लड़ाई है इसमें जन आक्रोश की कोई बात नही है ।उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के अंदर  जन आक्रोश तो तब होता है जब लोग सत्ता परिवर्तन के लिए वोट देते है ओर लोगो ने जन आक्रोश तो पहले ही भारतीय जनता पार्टी को वोट देकर कांग्रेस के प्रति अपना जन आक्रोश पहले ही दिख दिया था । जिसका नतीजा है कि आज 22 प्रदेशो में आज भाजपा को सरकार है और  आगामी 15 मई को कर्नाटक में भी भाजपा की सरकार बन जाएगी जिसके बाद साफ हो जाएगा कि लोगो ने मन बना लिया है कि कांग्रेस मुक्त भारत होगा जिसके नतीजा 15 तारिख को जनता ठप्पा लगाकर बता देगी ।

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY