कांग्रेस ने फरीदाबाद से शुरू किया रोजगार युक्त भारत और बेरोजगार मुक्त भारत अभियान

0
404

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA )  कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में पूरे देश में शुरू की गई रोजगार युक्त भारत और बेरोजगार मुक्त भारत की शुरूआत करने के लिये हरियाणा के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर फरीदाबाद पहुंचे, जहां नगर निगम सभागार में कांग्रेसी नेताओं के साथ बैठक की और फिर निगम से बाईक रैली निकालकर इस मुहिम की शुरूआत की  जो कि हरियाणा के 6 जिलों में फरीदाबाद से पलवल, मेवात, गुरूग्राम, रेवाडी होते हुए महेन्द्रगढ पहुंचेगी जहां इसका समापन किया जायेगा। जिसमें लोगों से बेरोजगार युक्त भारत के लिये भाजपा मुक्त भारत करने की अपील की जायेगी। तंवर ने चंडीगढ में हुई हरियाणा और दिल्ली के मुख्यमंत्री की प्रदूषण को लेकर बैठक को मात्र राजनीति और पब्लिसिटी बताया और वहीं ईनेलो को भाजपा की बी टीम कहा । 

 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने उडाई यातायात नियमों की धज्जियां, बाईक रैली में किसी ने भी नहीं लगाया हेलमेट
फरीदाबाद पहुंचे हरियाणा के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि चंडीगढ में हुई हरियाणा और दिल्ली के मुख्यमंत्री की प्रदूषण को लेकर बैठक मात्र राजनीति और पब्लिसिटी है और कुछ नहीं। अशोक तवंर आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में पूरे देश में शुरू की गई रोजगार युक्त भारत और बेरोजगार मुक्त भारत की शुरूआत करने के लिये फरीदाबाद पहुंचे थे जिन्होंने पहले नगर निगम सभागार में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और फिर अभियान की शुरूआत करते हुए बाईक रैली निकाली जिसमें 50 बाईकें शामिल की गई जिन्होंने अशोक तंवर के साथ सभी कार्यकर्ताओं ने यातायात के नियमों की धज्जियां उडाईं। 
इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए अशोक तंवर ने कहा कि पूरे देश में 11 करोड 60 लाख युवा बेरोजगार है और 8 करोड शिक्षित युवा बेरोजगार है जिससे पूरे देश में बेरोजगारी फैली हुई है इस गंभीर बिषय को देखते हुए कांग्रेस ने रोजगार युक्त भारत और बेरोजगार मुक्त भारत की शुरूआत की गई, जिससे वो जनता को जागरूक करेंगे की भाजपा मुक्त भारत करने में कांग्रेस का सहयोग करें। वहीं अशोक तंवर ने कहा कि ईनेलो सिर्फ दिखावा करती है क्यों कि ईनेलों भाजपा की बी टीम के रूप में कार्य करती है। वहीं तंवर ने प्रद्युम्न मामले में राव नरवीर की गैर जिम्मेदार टिप्पडी पर कहा कि नरवीर ने कहा था कि सीबीआई की जांच एक फैशन बन गया है मगर आज उसी फेंशन की बजह से सच सामने आ रहा है इसलिय मुख्यमंत्री को मंत्री और पुलिस के खिलाफ कार्यवाही करनी चाहिये। वहीं तंवर ने हिमांचल और गुजरात के चुनावों को लेकर कहा कि दोनों जगहों पर कांग्रेस आयेगी। तो वहीं चंडीगढ में प्रदूषण को लेकर हुई दिल्ली और हरियाणा के सीएम की बैठक को राजनीति और एक दिन का पब्लिसिटी बताया ।
 

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY