केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने जमकर खेला डांडिया

0
394

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) डांडिया खेलते हुए यह नज़ारा गुजरात का नहीं बल्कि फरीदाबाद के सेक्टर 16 स्थित हुडा मार्कीट का है जहाँ अष्टमी की देर रात डांडिया नाइट का आयोजन किया गया. इस मौके पर हरियाणा के केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की. वहीँ उन्होंने हजारो लोगो के बीच जाकर लोगो के साथ डांडिया भी खेला। केबिनेट मंत्री की इस सादगी को देखकर डांडिया खेल रहे लोगो में भी भारी उत्साह आ गया और युवतियों ने मंत्री के साथ जमकर डांडिया खेला और हिट डांडिया सांग्स पर डांस किया।

लोगो में डांडिया को लेकर इतना जोश देखा गया जिसे देखने से लगा की मानो यह फरीदाबाद नहीं गुजरात हो. इस मौके पर केबिनेट मंत्री ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कार्यक्रम के आयोजकों को इस भव्य आयोजन के  लिए आयोजकों का धन्यवाद किया और कहा की जब इस संस्था से जुड़े लोगो के साथ जब वह पिछले दिनों गुजरात में एक कार्यक्रम में शिरकत करने गए थे तब उनके साथ एक चर्चा के दौरान इस संस्था ने फरीदाबाद में भी डांडिया का कार्यक्रम करने की बात कही थी जिसके चलते आज संस्था द्वारा इस कार्यक्रम को इतने बड़े स्तर पर किया गया जिसके लिए वह संस्था का धन्यवाद करते है. उन्होंने बताया की इस इस कार्यक्रम के माध्यम से उन्होंने फरीदाबाद के लोगो के चेहरों पर एक अलग ही ख़ुशी और उत्साह देखा है यदि सब लोगो के चेहरों पर इसी तरह की ख़ुशी दिखेगी तभी फरीदाबाद असल मायने में स्मार्ट सिटी कहलायेगा जिसके लिए वह और उनकी सरकार पूरी तरह से प्रयासरत है.

इस मौके पर उन्होंने हरियाणा वासियो को राम नवमी , दशहरा और दीपावली की शुभकामनाये दी और कहा की इस बार फरीदाबाद के दशहरे में मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर शिरकत करेंगे और बुराई का अंत और सचाई की जीत का जो प्रतीक है रावण उसे जलाकर मुख्यमंत्री लोगो को सन्देश देंगे की वह बुराई से दूर रहे और सच्चाई के रस्ते
वहीँ इस मौके पर डांडिया खेलने वाली महिलाओ में काफी उत्साह देखा गया उन्होंने बताया की डांडिया खेलने का मतलब ही एन्जॉय होता है और उन्होंने विभिन्न गीतों पर डांडिया खेला है और खूब मस्ती की है.
 

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY