गैंगरेप पीडिता के धरने को समाजिक लोगों ने दिया समर्थन, निकाला चेतावनी जुलूस

0
264

TODAY EXPRESS NEWS ( Ajay verma ) जनवरी में हुए सामूहिक बलात्कार की पीडिता न्याय की गुहार लगाने के लिये फरीदाबाद बीके चौक पर अपने परिवार के साथ धरना दे रही है, पीडिता का धरना आज 12वें दिन भी जारी रहा, जिसे शहर की तमाम सामाजिक संस्थाओं के लोगों ने अपना समर्थन दिया, और चेतावनी जुलूस निकालते हुए न्याय की मांग की। अपने पति और बच्चों के साथ धरने पर बैठी पीडिता के बच्चे का गर्मी के चलते स्वास्थ्य खराब हो गया है जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया हुआ है, जिसपर समाजिक लोगों ने चेतावनी दी है कि अगर जल्द पुलिस ने कार्यवाही नहीं की तो सडकों पर उग्र प्रदर्शन होगा।

20 जून से फरीदाबाद के बीके चौक पर अपने पति और दो बच्चों के साथ धरना दे रही सामूहिक गैंगरेप पीडिता का धरना 12वें दिन भी जारी रहा। जिसे फरीदाबाद की दर्जनों समाजिक संस्थाओं के लोगों ने अपना समर्थन दिया।  समर्थन कि साथ – साथ समाजिक लोगों ने गैंगरेप पीडिता के साथ मिलकर बीके चौक से नीलम चौक तक न्याय की अपील करने के लिये प्रशासन के खिलाफ विरोध जुलूस निकाला। इस दौरान प्रदर्शनकारियों के हाथ में एक बैनर देखा गया जिसपर लिखा था कि फरीदाबाद पुलिस का नारा बेटी बचाओ क्राईम के बाद न्याय कहीं और जाके पाओ।।
समाजसेवियों ने बताया कि शहर में मुख्य चौराहे पर पिछले 11 दिनों से एक महिला अपने साथ हुए दुष्कर्म के लिये न्याय मांगने के लिये धरना प्रदर्शन कर रही है और प्रशासन पर इसका कोई असर नहीं देखने को मिल रहा है, जिससे लगता है शहर की पुलिस किसी दबाब में काम कर रही है, अब पुलिस की कार्यप्रणाली पर संदेह होने लगा है,, इस मामले में अगर पीडिता झूठ बोल रही है तो उसके खिलाफ भी कार्यवाही की जा सकती है न तो पुलिस पीडिता को न्याय दे रही है और न ही उसके खिलाफ कार्यवाही कर रही है,, जनवरी में हुए गैंगरेप के बाद जून तक भी कोई कार्यवाही सामने नहीं आई है,, इसलिये अब समाजिक संस्थायें सडकों पर उतरकर उग्र प्रदर्शन करने का फेंसला भी ले सकती है।
वहीं पीडिता की माने तो उन्हें धरने पर बैठे हुए आज 12वां दिन है मगर अभी तक प्रशासन की ओर से किसी ने भी उनकी सुध नहीं ली है, उनके साथ 15 जनवरी की रात सामूहिक दुष्कर्म हुआ था उसके बाद आज तक आरोपी फरार हैं कार्यवाही नहीं की गई, धरने पर बैठे उसके बेटे का गर्मी के चलते स्वास्थ्य खराब हो गया है जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया मगर प्रशासन ने उसकी सुध तक नहीं ली है। प्रशासन उसके मामले को झूठा बता रहा है, पीडिता ने खुद मांग की है कि अगर मैं झूठ बोल रही हूं तो मेरे खिलाफ कार्यवाही करो।।

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY