गोलियों की तड़तड़ाहट से एक बार फिर दहला फरीदाबाद

0
402

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक बार फिर बदमाशों का कहर दिखाई दिया। मामला फरीदाबाद के सेक्टर 16 का है. बताया जा रहा है की एक युवक जिम से बाहर निकलकर सड़क पर आया तो हमले की फिराक में खड़े हुए बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरु कर दी. अपने ऊपर गोलियां चलता देख हेमराज ने भी बचाव में कई राउंड फायर किए गनीमत रही हमलावरों के द्वारा की गई इस ताबड़तोड़ फायरिंग में युवक के पैर में ही गोली लगी |

अस्पताल के बेड पर दिखाई दे रहे इस युवक का नाम हेमराज है जिस पर आज सुबह ही बेखौफ बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर घायल कर दिया। घटना दिल्ली से सटे फरीदाबाद के सेक्टर 16 में आज सुबह हेमराज जैसे ही जिम से बाहर निकला तो बाहर खड़े बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने शुरू कर दी हेमराज के पास भी अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर थी जिससे उसने हमलावर पर उल्टा फायरिंग करना शुरू कर दिया अपने ऊपर होती हुई फायरिंग को देखकर हमलावर थोड़ा रुक गए लेकिन इतने में हेमराज के रिवॉल्वर की गोलियां खत्म हो चुकी थी गोलियां खत्म होने के बाद जैसे ही हेमराज वापस मुड़कर जिम की तरफ भागने लगा तो हमलावरों ने उसके ऊपर दोबारा गोलिया बरसाने शुरू कर दी. जिससे की एक गोली उसके पैर में लग गई हेमराज की मांने तो हमलावर काले रंग की एक गाड़ी में सवार होकर आए थे जो कि संख्या में तीन से चार बताए जा रहे हैं वही हेमराज ने बताया उसके ऊपर पहले भी हमले हो चुके हैं जिसका मामला कोर्ट में विचाराधीन है.

दिन दहाड़े हुई गोलीबारी की वारदात की खबर लगते ही पुलिस भी मौके पर ही पहुंच गई लेकिन तब तक हमलावर फरार हो चुके थे फिलहाल पुलिस ने गोलीबारी में घायल हुए युवक के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी युवकों की तलाश शुरू कर दी है | वहीँ दिन दिहाड़े इतनी बड़ी वारदात के होने से पुलिस के हाथ पाँव फूल गए है और पुलिस कैमरे के सामने कुछ भी कहने से मना कर रही है.

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY