दलित समाज के ढोंगी नेता दलित अत्याचारों पर खामोश क्यों है : लक्ष्य

0
320

TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA )  दिनांक 4 जनवरी 207 को लक्ष्य की गावं चौखडी खेड़ा टीम ने कड़कड़ाती  ठंडक के बावजूद  महाराष्ट्र के भीमा कोरेगाव में दलित समाज पर हुए कातिलाना हमले के विरोध में एक आक्रोश प्रदर्शनलखनऊ में स्तिथ अपने गावं चौखडी खेड़ा में  किया | जिसमे गावं के युवाओ ने मोर्चा संभाला और गावं के बच्चो व् बेटियों ने  बढ़चढ़कर हिस्सा लिया !  सभी ने दबंगई और महाराष्ट्र सरकार के खिलाफनारेबजी की !

 लक्ष्य की गावं चौखडी खेड़ा टीम ने दबंगई के खिलाफ यह  विरोध प्रदर्शन करके दबँगाईयो को एक सन्देश देने का प्रयास किया कि अब बहुजन समाज जागरूक हो गया है और किसी भी  प्रकार केअत्याचारों को  सहना नहीं करेगा और इन अत्याचारों का मुँह तोड़ जवाब देगा !

 लक्ष्य युथ कमांडर अखिलेश गौतम, जगत सिंह, मोहित यादव, मोहित रावत व् आशीष गौतम ने दुःख प्रकट करते हुए कहा कि 70 वर्षो की आजादी के बाद भी दलित समाज आज भी गुलामी वालाजीवन जी रहा है और इस घटना पर  सरकारे चुप बैठी हुई है इससे लगता है की उनकी  नियत में खोट है !  उन्होंने कहा कि हमारे  राजनेता जो समाज में बड़ी बड़ी बाते करते है, आरक्षण बचाने का ढोंगकरते है और  सरकारों की गोद में गुलामो की तरह बैठे है व्  इस प्रकार की अमानवीय घटना पर अपना मुँह तक नहीं खोलते है !  उन्होंने चेतावनी वाले शब्दो में कहा की अब आप लोगो की दुकान ज्यादासमय तक  चलने वाली नहीं क्योकि अब बहुजन समाज काफी हद तक जागरूक हो  गया  है ! भविष्य में बहुजन समाज इन नेताओ को सबक सिखाएगा !

 लक्ष्य कमांडर जितेंदर गौतम,अविनाश कुमार तूफानी, राकेश कुमार, रूबी गौतम, ममता गौतम व् सबनम गौतम ने भी अपने विचार रखे और इस आंदोलन को और मजबूत करने की बात कही !

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY