दुर्गा रूप में आई महिला पुलिस, कालेज के बाहर से गिरफ्तार किये मनचले

0
577
TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) देर से ही सही मगर पुलिस जागी तो है, शहर में करीब आधा दर्जन रेप और गैंगरेप की वारदातों के बाद हुए महिलाओं पर अत्याचार को देखते हुए अब फिर से आपरेशन दुर्गा शुरू कर दिया गया है, जिसके तहत बल्लभगढ की सडकों पर मनचले युवकों की अब शामत आ गई है। बल्लभगढ महिला थाने की प्रभारी इंदुबाला अपनी पूरी टीम के साथ भोर होते ही शहर के कालेजों के बाहर पहुंची जहां लडकियों से छेडछाड और फब्तियां कसने वाले मनचलों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया और कुछ युवकों को सख्त हिदायत देकर छोड दिया गया। 
जैसा कि आप अपनी PHOTO देखे पा रहे हैं जिन युवकों के पुलिस पकड कर पीसीआर बैन में बिठा रही है ये मनचले रंगे हाथों कालेज के बाहर छात्राओं पर फब्तियां कसते और उन्हें छेडते हुए नजर आये हैं। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
 
इस बारे में पूरी जानकारी देते हुए महिला थाने की प्रभारी इंदुबाला ने बताया कि पिछले दिनों बढी गैंगरेप की वारदातों को देखते हुए उपरी आदेशो के बाद अब दुर्गा आपरेशन को तेज कर दिया गया है, जिसके तहत दो टीमें गठित की गई है जो कालेज, मार्किट और पब्लिक पैलेसों पर निगाह बनाये हुए हैं जहां भी मनचलों की हरकतों समाने आ रही है उन्हें गिरफ्तार किया जा रहा है और अब ये  अभियान लगातार जारी रहेगा।
 
इंदुबाला, बल्लभगढ महिला थाना प्रभारी
CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892
EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY