देश की एकता और अखंडता को झूठचन्द्र मोदी और घोषणालाल खट्टर और उनकी पूरी फ़ौज से ख़तरा है – अशोक तंवर

0
281

TODAY EXPRESS NEWS ( Ajay verma ) देश की एकता और अखंडता को झूठचन्द्र मोदी और घोषणालाल खट्टर और उनकी पूरी फ़ौज से ख़तरा है जबकि राहुल गाँधी के नेतृत्व में कांग्रेस मुल्क को साथ जोड़कर आगे बढ़ाना चाहती है. कांग्रेस के सिपाही हमेशा इस मुल्क पर मर मिटने को तैयार रहते है क्योंकि कांग्रेस ने 70 सालो में मुल्क की हिफाजत करने का काम किया है. यह बयान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने आज फरीदाबाद में कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी द्वारा आयोजित रोजा इफ्तार पार्टी में दिया। इस मौके पर उन्होंने मुस्लिम समुदाय के लोगो को मुबारकबाद दी. 

पत्रकारों से बातचीत करते हुए तंवर ने रोज इफ्तार पार्टी के मौके पर मुस्लिम समुदाय के लोगो को बधाई दी. उन्होंने कहा की आज राहुल के नेतृत्व में  कांग्रेस मुल्क को साथ जोड़कर आगे बढ़ाना चाहती है. कांग्रेस के सिपाही हमेशा इस मुल्क पर मर मिटने को तैयार रहते है क्योंकि कांग्रेस ने 70 सालो में मुल्क की हिफाजत करने का काम किया है लेकिन हम देख रहे है की जगह – जगह कई घटनाएं अलवर और मेवात में सामने आयी है वहीँ गुड़गांव में नमाज अता नहीं करने दी गयी. इसलिए हमारी लड़ाई इन सभी ताकतों के खिलाफ पहले भी जारी थी और आगे भी जारी रहेंगी। ऐसी ताकतों को 2019 के चुनाव में हरियाणा और देश में नहीं पनपने दिया जाएगा। उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री द्वारा की गयी 4800 घोषणाओं में मात्र 15 – 20 प्रतिशत ही पूरी हुई है.
 
अशोक तंवर ने कहा की आज आलम यह है की सीएम की रैलियों और रोड शो में लोग नहीं आ रहे है और जगह जगह उनका समाजिक बहिष्कार हो चुका  है आने वाले समय में सब सामने आएगा। अमित शाह के संपर्क फॉर समर्थन अभियान के सवाल पर तंवर ने कहा की वो विशेष से मिलते रहे है और हम आम जन के साथ खड़े है ऐसे में बीजेपी को इस  संपर्क से कोई राजनितिक फायदा नहीं मिलेगा जबकि कांग्रेस हर व्यक्ति से संपर्क करेगी। बीजेपी ने चार साल सत्ता का दुरूपयोग किया है और हवा हवाई रहे और अब हुर्र -हुर्र  मोदी फुर्र – फुर्र मोदी का नारा चल पड़ा तो उन्हें संपर्क फॉर समर्थन याद आ रहा है जबकि उनका संपर्क केवल वोट के लिए है न की  विकास और भाईचारे के लिए है. उन्होंने दावा किया की बीजेपी को कोई समर्थन नहीं मिलेगा और जनता इन्हे नकारने का काम करेगी।
 
हरियाणा में अकालीदल और आप पार्टी के चुनाव लड़ने के सवाल पर अकाली दल पर निशाना साधते हुए तंवर ने कहा की अकाली दल बीजेपी की बी और सी टीम है क्योंकि हमने देखा है की अमितशाह उनसे मिलकर आये है. यह सब अमित शाह के इशारे पर चल रहा है की कब मिलकर लड़ना है और कब अलग – अलग लड़ना है. आज आम लोग जूते लेकर तैयार है और बीजेपी का समाजिक बहिष्कार जारी है वहीँ बीजेपी चुनिंदा लोगो से संपर्क कर रही है लेकिन यह चुनिंदा लोग भी बीजेपी से किनारा कर रहे है हाल ही में जहाँ खट्टर से चुनिंदा लोगो ने मिलने से पंचकूला में इंकार कर दिया वहीँ मुंबई में  लता मंगेशकर जी ने भी अमित शाह से मिलने से इंकार कर दिया था. जाते जाते उन्होंने कहा की ” ना आम ख़ास है और न ही ख़ास – ख़ास है आरएसएस और बीजेपी केवल बकवास है “

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY