दोस्त के थे पत्नी के साथ अवैध संबध तो दोस्त ने काट डाला दोस्त का गला।

0
713

TODAY EXPRESS NEWS (  REPORT BY AJAY VERMA ) क्राईम ब्रांच डीएलएफ पुलिस टीम की गिरफ्त में दिखाई दे रहा ये आरोपी अपने दोस्त का कातिल है जिसने अपनी पत्नी के साथ दोस्त के अवैध संंबध होने के चलते उसकी हत्या कर दी थी और फरार हो गया था। 

ASHOK KUMAR – CIA DLF INCHARGE
हत्या की पूरी वारदात के बारे में क्राईम ब्रांच ईचार्ज अशोक कुमार ने बताया कि  मुजेसर थाना इलाके के उद्योगिक क्षेत्र की ग्रीन बेल्ट में 16 जुलाई की सुबह नियामत हुसैन का शव पुलिस को बरामद हुआ था। खून से लथपथ नियामत हुसैन का बुरी तरह से गला रेतकर ह्त्या की गयी थी। ब्लांडर मर्डर की इस पूरी वारदात को सुलझाने के लिये मामला उन्हें सोंपा गया तो उनकी टीम ने जांच करते हुए मृतक के दोस्त रणजीत को तमिलनाडू के कोयंबटूर से गिरफ्तार किया। जिसने पूछताछ के दौरान बताया कि उसकी पत्नी और मृतक दोस्त के अवैध संबध थे जिसके चलते उसने अपने दोस्त नियामत को 15 जुलाई की शाम शराब पीने के लिये बुलाया और रात को उसका तेजधार हथियार से गला काट दिया। 
रणजीत, आरोपी
वहीं आरोपी की माने तो उसने अपनी पत्नी के साथ अपने दोस्त को रंगे हाथों सबंध बनाते हुए देखा था जिसके बाद उसने शराब पिलाकर उसकी हत्या कर दी और पुलिस से बचने के लिये तमिलनाडू के कोयंबटूर में एक दागा कंपनी में काम करने लगा उसे नहीं पता था कि पुलिस उन्हें यहां से खोज निकालेगी। 

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY