नेशनल हाइवे पर बने नवनिर्मित उपरगामी पुलों पर एलईडी लाइटों का बटन दबाकर केंद्रीय राजयमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने किया शुभारम्भ !

0
140
TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA )  नेशनल हाई वे दिल्ली बॉर्डर से लेकर फरीदाबाद – बल्लभगढ़ तक बने नवनिर्मित उपरगामी पुलो पर अब एलईडी लाईट्स लगनी शुरू हो गयी है इसी कड़ी में आज केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने नेशनल हाई वे स्थित अजरौंदा उपरगामी पुल पर लगाई गयी एलईडी लाईटो का बटन दबा कर शुभारम्भ किया । उन्होंने कहा की स्मार्ट सिटी के तहत 31 दिसंबर तक सभी नवनिर्मित उपारगामी पुलों पर लाईटो , साइन बोर्डो और ग्रीनरी का काम पूरा कर लिया जायेगा । 

दिखाई दे रहा यह नज़र फरीदाबाद नेशनल हाइवे स्थित नवनिर्मित अजरौंदा उपरगामी पुल का है जिसे कुछ वक्त पहले ही केंद्रीय राजयमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने नारियल फोड़कर शुरू किया था जिसके बाद हाइवे से गुजरने वाले राहगीरों का दिल्ली से आगरा की तरफ आने – जाने के लिए जाम में अब नहीं फसना पड़ता। आपको बता दे की हाइवे पर लोगो को जाम से बचाने के लिए फरीदाबाद से बल्लभगढ़ तक करीब छह नवनिर्मित ऊपरगामी पुलों का एक – एक करके शुभारम्भ कर दिया गया था जिसके बाद लोगो का फरीदाबाद के नेशनल हाइवे नंबर दो से आना जाना जाम मुक्त हो गया. 
जहाँ एक और लोगो को जाम से निजात देने के लिए इन पुलों का शुभारम्भ जल्दबाज़ी में किया गया था जिसके चलते इन उपरगामी पुलों पर साइनबोर्ड , लाइट और ग्रीनरी के काम रह गए है. रात के समय इन पुलों पर गाड़ियों के रफ़्तार से चलने के कारण हादसों का डर  बना रहता था जिसके चलते इन उपरगामी पुलों पर एलईडी लाइटों को लगवाने का का शुरू कर दिया गया है जिसके तहत आज केंद्रीय राजयमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने नेशनल हाई वे स्थित अजरौंदा उपरगामी पुल पर लगाई गयी एलईडी लाईटो का बटन दबा कर शुभारम्भ किया । उन्होंने कहा की  यह एलईडी लाइट सेंसर के द्वारा आटोमेटिक शाम छह बजे अपने आप आन हो जायेगी और सुबह छह बजे अपने आप आफ हो जाएगी।उन्होंने कहा की  स्मार्ट सिटी के तहत 31 दिसंबर तक सभी नवनिर्मित उपारगामी पुलों पर लाईटो , साइन बोर्डो और ग्रीनरी का काम पूरा कर लिया जायेगा ।

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY