पत्रकार पिटाई मामले में राजनीति , आरोप , प्रत्यारोप ( कृष्णपाल गुर्जर VS अवतार भड़ाना )

0
2163

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) दिवाली की रात पत्रकार पर हुए हमले का मामला को लेकर फरीदाबाद के बादशाह खान अस्पताल में घायल पत्रकार को देखने पहुंचे केंद्रीय राजयमंत्री कृष्णपाल गुर्जर। पीड़ित पत्रकार से हाल जाना और उनसे बातचीत करके उन्हें आश्वासन दिया की हमले के आरोपियों को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा। भाजपा राष्ट्रय कार्यकारणी सदस्य एवं फरीदाबाद के पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना द्वारा उनके मामा पर मामले में दबाव डालने पर पलटवार करते हुए उन्होंने अवतार भड़ाना का  नाम लिए बिना कहा की वह शक्तिहीन व्यक्ति की बात का जवाब नहीं देना चाहते है.   आपको बता दे की कल ही अवतार भड़ाना ने केंद्रीय राज्य मंत्री कृषणपाल गुर्जर के मामा पर फरीदाबाद में अपराध को बढ़ाने और अपराधियों को सरक्षण देने का आरोप लगाया था.  

घायल पत्रकार को सरकारी हस्पताल देखने पहुंचे केंद्रीय राजयमंत्री पाल गुर्जर ने बताया की दिवाली की रात वरिष्ठ पत्रकार पर हमला हुआ है जिन्हे देखने के लिए वह आज यहाँ आये है वहीँ जो भी दोषी है उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जायेगी। वाहन उन्होंने घटना की निंदा करते हुए कहा की जो भी हुआ वह सही नहीं है और कानून इस पर अपना काम करेगा क्योंकि कानून किसी के दबाव में आने वाला नहीं है कोई कितना भी बड़ा हो उसके खिलाफ कार्यवाही होगी। उन्होंने कहा की आज जिस तरह के हालात है लोगो में सहनशीलता खत्म हो चुकी है लोगो में गुस्सा भरा हुआ है जिसके चलते लोग ऐसी वारदातों को अंजाम देते है जो ठीक नहीं है उन्होंने कहा की ऐसे मामलो में किसी अधिकारी को या सरकार को दोष देना ठीक नहीं है और मोदी की सरकार ने किसी भी अपराधी को बक्शा नहीं जाएगा। 
अवतार भड़ाना द्वारा उनके मामा पर मामले का दबाव बनाये जाने के सवाल के जवाब में राजयमंत्री ने जवाब देते हुए कहा की कृषणपाल गुर्जर किसी समझदार आदमी की बात का जवाब दे तो ठीक लगता है वहीँ उन्होंने अवतार भड़ाना का नाम लिए बिना कहा की मैं समझदार आदमी की बात का जवाब देने के लिए तैयार हूँ और किसी की बात का जवाब मैं नहीं दूंगा।वहीँ अवतार भड़ाना का नाम लिए बिना उन्हें शक्तिहीन बताकर कहा की ऐसी बातें शक्तिहीन लोग ही करते .  

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY