इंटेंसिटी डांस कॉम्पटीशन में बॉलीवुड के सितारे-B.A. PASS-2 फिल्म की एक्ट्रेस कृतिका सचदेवा और मशहूर डांसर श्रेय खन्ना बने डांसिंग जज

0
3809
shraey khanna & KRITI SACHDEVA
TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) फरीदाबाद में एक ही दिन में दो बड़े इवेंट का कॉकटेल देखने को मिला। जिसमे बॉलीवुड मूवी , टीवी सीरियल , रिएल्टी डांस शो के दिग्गजों ने शिरकत की और कार्यक्रम में चार चाँद लगा दिए. पांच नवम्बर रविवार को फरीदाबाद के गोल्डन गैलेक्सी में ” गुडलक एन्टरटेंटमैंट ” और  अप इंटरटेनमेंट एंड प्रोडैक्शन की तरफ से दो अलग अलग कार्यक्रमों का आयोजन किया गया जिसमे अप इंटरटेनमेंट एंड प्रोडैक्शन की तरफ से मि. एंड मिस इंडिया यूनिवर्स 2017 का आयोजन कर शानदार फैशन शो आयोजित किया गया जिसमे मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जम्मू कश्मीर की विस्मा मीर ने जीता. 
 
वहीँ रविवार की इस शानदार सुबह के बाद शाम को और भी जानदार बनाने के लिए ” गुडलक एन्टरटेनमेंट ” की तरफ से जतिन वशिष्ठ द्वारा “इन10सिटी ” डांस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. जिसमे देश भर से सेलेक्ट किये गए उम्दा डांसर्स ने स्टेज पर आकर जैसे आग ही लगा दी. खास बात यह रही की इस डांस शो को आयोजित करने वाले जतिन वशिष्ठ ने देशभर से हर उम्र और हर वर्ग के डांसर्स को एक ऐसा मंच दिया जो की सिर्फ किसी रिटल्टी शो से कम नहीं था. इस डांस प्रतियोगिता में देश की बेटियों ने बढ़चढ़कर भाग लिया। 
JATIN VASHISHTH
 
सेलिब्रिटी जजिस —–
इंडियास डांसिंग सुपरस्टार के विजेता श्रेय खन्ना, और हिंदी फिल्म बीए पास 2 में मुख्य भूमिका निभाकार सुर्खिया बटोरने वाली कलाकार कृतिका सचदेवा ,एक्टर दिनेश मोहन , मोडल व एक्टर संजीव नागर , ऐक्टर सपना दत्ता
स्टार प्लस के पॉपूलर शो इंडियास डांसिंग सुपरस्टार के विजेता श्रेय खन्ना, और हिंदी फिल्म बीए पास 2 में मुख्य भूमिका निभाकार सुर्खिया बटोरने वाली कलाकार कृतिका सचदेवा  ,एक्टर  दिनेश मोहन , मोडल व एक्टर संजीव नागर , ऐक्टर सपना दत्ता जैसे सितारे फरीदाबाद पहुंचे जहां उन्होंनें गुडलक एन्टरटेंटमेंट बी और अप इंटरटेनमेंट एंड प्रोडैक्शन द्वारा आयोजित इन 10 सिटी डाँस चैम्पियनशिप को जज किया। अप इंटरटेनमेंट एंड प्रोडैक्शन ने मि. एंड मिस इंडिया यूनिवर्स 2017 और इन 10 सिटी डाँस चैम्पियनशिप का आयोजन फरीदाबाद के होटल गोल्डन गैलेक्सी में किया, जहां देश के कौने – कौने से डांसर पहुंचे जिन्होंने स्टेज पर जमकर अपना जौहर दिखाया। वहीँ गुडलक एन्टरटेंटमेंटाँस प्रतियोगिता के आयोजक जतिन वशिष्ठ ने बताया की आज उनके द्वारा एक डांस प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है जिसमे देशभर से टेलेंटेड डांसर्स को एक मंच मुहैया करवा रहे है  उन्हें  अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका दिया जाएगा।  वही सबसे अच्छा डांस करने वाले प्रतिभागी को पचास हजार की राशि भी प्रोत्साहन राशि दी जायेगी।   
 
 
( डांसर श्रेय खन्ना ) 
मशहूर सेलिब्रिटी डांसर श्रेय खन्ना ने स्टेज पर अपने ख़ास अंदाज में मून वॉक करके दर्शको मन जीत लिया और देश भर से आये डांसर्स को उन्होंने शुभकामनाये भी दी.  इस प्रतियोगिता में जज करने पहुंचे इंडियास डांसिंग सुपरस्टार के विजेता श्रेय खन्ना ने टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ से ख़ास बात करते हुए कहा कि उन्होंने 2013 में एम-जे 5 ग्रुप बनाया था जो कि 2014 में उन्होंने छोड दिया उसके बाद उन्होंने खुद का एक सॉग निकाला था और आज उन्हें डांसिंग प्रतियोगिता में जज करने का मौका मिला है जिसमें उन्हें बहुत सिखने को मिला।
 
  ( बीए पास 2 ) एक्ट्रेस 
वहीं हिंदी फिल्म बीए पास 2 में मुख्य भूमिका निभाकार सुर्खिया बटोरने वाली कलाकार कृतिका सचदेवा ने कहा कि 12वीं पास करने के बाद वो कालेज में पहुंची जहां से उन्हें वॉलीवुड में मौका मिला और फिर उन्हें प्रसिद्ध फिल्म बीए पास के पार्ट 2 में मुख्य अभिनय करने का ऑफर आया जो कि उनके लिये बहुत बडा आफर था जिसे उन्होंने बखूबी निभाया आगे भी वो जल्द कई फिल्मों में नजर आयेंगी।
 
ACTOR DINESH MOHAN
वहीँ सीनियर एक्टर दिनेश मोहन ने बताया की उन्होंने हाल ही में वीरे दी वेडिंग फिल्म की शूटिंग ख़तम की है जिसकी शूटिंग दिल्ली में हुई थी वहीँ उन्हे आज इंटेंसिटी डांस प्रतियोगिता में शामिल होने का मौका मिला है जिसमे वह कुछ नया करने वाले प्रतिभागी को ही चुनेंगे। वही एक्टर और मॉडल संजीव नागर ने बताया की उन्होंने भी अभी करीना कपूर की अपकमिंग मूवी वीरे दी वेडिंग में किरदार निभाया है जिसकी शूटिंग अभी ख़तम की है उन्होंने बताया की उन्हें बॉलीवुड में अभी एक साल ही हुआ है और आने वाले समय में  दर्शक उन्हें कई अलग – अलग किरदार में देखेंगे।  वहीँ नागर ने बताया की आज उन्होंने गुडलक इंटरटेंटमेंट   द्वारा आयोजित डांस कॉम्पिटिशन में बतौर जज हिस्सा था जिसमे उनका साथ कई दिग्गज  हस्तियों ने दिया और उन्होंने आज बहुत कुछ सीखा है.    
एक्टर और मॉडल संजीव नागर & ऐक्टर सपना दत्ता
कार्यक्रम के संयोजक पुनीत ने बताया कि देश के बच्चों में प्रतिभा बहुत है बस उन्हें एक अवसर मिलना चाहिये, ऐसा अवसर उन्होंने बच्चों को दिया है और अपने ही देश से नहीं भूटान व अफगानिस्तान से भी बच्चों को डांसिंग प्रतियोगिता में जगह दी गई है। इस तरह के कार्यक्रम भविष्य में करवाये जायेंगे।
 
 ———— PICS 5 NOV 2017 EVENT—-
एक्टर संजीव नागर – एक्टर दिनेश मोहन
 

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY