फरीदाबाद – उद्योग एवम पर्यावरण मंत्री विपुल गोयल ने लोगो से सुरक्षित होली खेलने की अपील की – कहा पर्यावरण को दूषित न करे और चन्दन का टीका और मिठाई खिलाकर मनाये होली का त्यौहार !!!

0
521

 

FARIDABAD : उद्योग एवम पर्यावरण मंत्री विपुल गोयल ने आज देश और प्रदेशवासियो को सुरक्षित होली खेलने की अपील की है उन्होंने कहा की लोग चन्दन का टीका लगाकर और एक दूसरे के गले मिलकर मिठाई खिलाकर होली का त्यौहार मनाये और वातावरण को दूषित न करे. मंत्री विपुल गोयल ने आज बीजेपी की ऐतिहासिक जीत की ख़ुशी में अपने कार्यालय पर महा भंडारे का आयोजन भी किया और कहा की बीजेपी की बड़ी जीत की ख़ुशी में उन्होंने महाभंडारे का आयोजन किया है. इस मौके पर भारी संख्या में लोग उन्हें बधाई देने पहुचे और महाभंडारे में शिरकत की. 

आज बीजेपी की ऐतिहासिक जीत की ख़ुशी में महाभंडारे का आयोजन किया। इस मौके पर भारी संख्या में लोग मंत्री विपुल गोयल को बधाई देने पहुचे और महाभंडारे में प्रसाद ग्रहण किया। इस मौके पर पर्यावरण मंत्री होने के नाते उन्होंने जहाँ देश और प्रदेश वासियो को भाईचारा का प्रतीक होली के त्यौहार की शुभकामनाये दी वहीँ उन्होंने लोगो से सुरक्षित होली खेलने की अपील की और कहा की लोग चन्दन का टीका लगाकर और एक दूसरे के गले मिलकर मिठाई खिलाकर होली का त्यौहार मनाये और वातावरण को दूषित न करे. उन्होंने कहा की उनके मंत्रालय ने भी विज्ञापन के माध्यम से भी लोगो को सुरक्षित होली खेलने की अपील की है.

( REPORT BY AJAY VERMA & RAJA PATEL – 971 631 6892 )

 

LEAVE A REPLY