एमजी मोटर इंडिया ने दिल्ली एनसीआर में जहांगीरपुरी में नया शोरूम खोला

0
942
MG Motor India opens new showroom at Jahangirpuri in Delhi NCR

Today Express News/ Ajay verma / दिल्ली, 27 अगस्त 2021: देश में कार खरीदने के अनुभव को नए सिरे से परिभाषित करने के लिए अपनी प्रतिबद्धता को आगे बढ़ाते हुए एमजी मोटर इंडिया ने आज दिल्ली में अपने नए रिटेल शोरूम के उद्घाटन की घोषणा की। नया शोरूम जहांगीरपुरी में लॉन्च किया गया है, जो इस क्षेत्र में ब्रांड को ग्राहकों की विकसित मोबिलिटी जरूरतों को पूरा करने में मदद करेगा।

जहांगीरपुरी फेसिलिटी का शुभारंभ एमजी मोटर इंडिया के सीसीओ गौरव गुप्ता ने किया। नई फेसिलिटी के उद्घाटन के बाद अब दिल्ली-एनसीआर में एमजी के 20 और पूरे भारत में 272 टच पॉइंट्स हो गए हैं। कंपनी का लक्ष्य 2021 के अंत तक अपनी अखिल भारतीय रिटेल मौजूदगी को 300 टच पॉइंट तक बढ़ाना है।

ग्राहकों को एक एडवांस शॉपिंग अनुभव देने के लिए प्रतिष्ठित कार निर्माता रिटेल टच पॉइंट्स पर एमजी वीपीएचवाय (वाहनों का वॉइस-गाइडेड डेमोन्स्ट्रेशन)सहित सर्विसेस के एक कॉन्टेक्ट-लेस सूट का विस्तार करता है। नया शोरूम अपने भविष्य के ग्राहकों के नजरिए के ओवरऑल लुक और फील को शेयर करता है, साथ ही इसकी ब्रिटिश विरासत को भी दिखाता है।

उद्घाटन पर टिप्पणी करते हुए, पंकज पारकर, डायरेक्टर – डीलर डेवलपमेंट, एमजी मोटर इंडिया ने कहा, “एमजी जहांगीरपुरी का उद्घाटन वर्ष के अंत तक देश में रिटेल मौजूदगी को 300 सेंटर्स तक विस्तार देने की हमारी योजना के अनुरूप है। हमारा फोकस अधिक इनोवेटिव और वैल्यू-एडेड पेशकशों के साथ ग्राहकों की खुशी को बढ़ाने पर है।”

XX, डीलर प्रिंसिपल – एमजी जहांगीरपुरी ने कहा, “हम ब्रांड के साथ साझेदारी करके खुश हैं। एमजी ने अपने इनोवेटिव और तकनीक से चलने वाले प्रोडक्ट्स के साथ भारतीय ऑटोमोटिव क्षेत्र में पहले ही कदम रख दिए हैं। हम दिल्ली एनसीआर में ग्राहकों को एक यूनिक ऑटोमोटिव रिटेल अनुभव प्रदान करने के लिए एमजी की मजबूत ब्रिटिश विरासत और विस्तार योजनाओं का लाभ उठाएंगे।

LEAVE A REPLY