व्‍यू टेलीविजन्स ने 43 इंच और 55 इंच में व्‍यू प्रीमियम टीवी 2023 एडिशन लॉन्च किया

0
322

• व्‍यू टेलीविजन्स के इस नवीनतम ऑफर में 23,999 रुपये के शुरुआती दाम पर टीवी लॉन्च किया गया है। यह इस प्राइस रेंज में सबसे ज्यादा फीचर्स से लैस हाई क्वॉलिटी टीवी है

• व्‍यू प्रीमियम टीवी के 2023 एडिशन को साफ तस्वीरों के लिए ए+ ग्रेड 400 निट्स के बेहद चमकदार आईपीएस पैनल जैसे फीचर्स के साथ बनाया गया है

• लेटेस्ट गूगल टीवी ओएस से लैस यह टीवी 50 वॉट के बिल्ट इन साउंडबार के साथ भी आता है, जिससे दर्शकों को टीवी देखने का बेहतरीन अनुभव मिलता है

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । अजय वर्मा । 24 मार्च 2023 : भारत के सबसे प्रमुख अभिनव टीवी ब्रैंड व्‍यू टेलीविजन्स ने व्‍यू प्रीमियम टीवी 2023 एडिशन को लॉन्च कर अपने प्रॉडक्ट्स पोर्टफोलियो में नया संकलन किया है। टीवी के नए मॉडल को सभी लोगों को आकर्षित करने और दर्शकों के एक बड़े वर्ग की जरूरतों को पूरा करने के लिए काफी सोच-समझकर डिजाइन किया गया है। व्‍यू प्रीमियम टीवी 2023 एडिशन मनोरंजन के लिए दर्शकों का शानदार साथी है। इस टीवी को कई आधुनिक फीचर्स से लैस किया गया है। चमकदार डिस्प्ले के साथ इसमें मन को लुभाने वाली आवाज मिलती है, जो दर्शकों के टीवी देखने के समूचे अनुभव को और कई गुना बढ़ा देती है। 43 और 55 इंच के साइज में उपलब्ध व्‍यू प्रीमियम टीवी घर के किसी भी कमरे की खूबसूरती में चार-चांद लगा देता है।

43 इंच का व्‍यू प्रीमियम टीवी 2023 एडिशन 23,999 रुपये के शुरुआती दाम में उपलब्ध होगा। 55 इंच के टीवी के दाम 32,999 रुपये रखे गए हैं। यह टीवी देश भर के रिटेल स्टोर्स के अलावा अमेज़न, फ्लिपकार्ट Vutvs.com पर उपलब्ध होगा। व्‍यू प्रीमियम टीवी 2023 एडिशन इस प्राइस रेंज में सबसे ज्यादा फीचर्स के साथ मिलने वाला हाई क्वॉलिटी टीवी है। इसमें व्‍यू की पुरस्कार विजेता प्रॉडक्ट क्वॉलिटी के साथ बेहतरीन कस्टमर सर्विस भी मिलती है।

व्‍यू प्रीमियम टीवी 2023 एडिशन नेक्‍स्‍ट जेनरेशन के एंटरटेनमेंट की मिसाल पेश करता है। यह ए+ ग्रेड के 400 निट्स के बेहद चमकदार आईपीएस पैनल के साथ आता है, जो दर्शकों के टीवी देखने के अनुभव को गुणवत्ता की बेमिसाल ऊंचाइयों तक ले जाता है। इस टीवी में डॉल्बी ऑडियो के साथ 50 वॉट का बिल्ट इन साउंडबार यह सुनिश्चित करने के लिए जोड़ा गया है कि दर्शकों को टीवी देकते समय शानदार आवाज सुनने को मिले। उपभोक्ताओं को बेहतरीन आवाज के लिए टीवी में किसी भी तरह के अतिरिक्त स्पीकर जोड़ने की परेशानी नहीं झेलनी पड़ती और ना ही उनकी जेब पर कोई अतिरिक्त बोझ पड़ता है। यह नए गूगल टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस है, जिससे इसकी कार्यप्रणाली काफी सहज हो जाती है। वॉयस एक्टिवेट हॉट की रिमोट कंट्रोल के फीचर से दर्शक अपनी आवाज से इस टीवी को नियंत्रित कर सकते हैं। ट्रेडिंग लोगोमेनिया से प्रेरित बेजेल से इसे डिजाइन किया गया है, जिससे यह युवा दर्शकों के लिए और भी आकर्शक बन जाता है।

व्‍यू टेलिविजन्स की संस्थापक, चेयरमैन और सीईओ देविता सराफ ने कहा, “व्‍यू में हम उपभोक्ताओं को इंडस्ट्री की बेहतरीन सर्विस देने के लिए प्रतिबद्धता व्यक्त कर काफी गर्व महसूस कर रहे हैं। यह इकलौता टीवी ब्रैंड हैं, जो अपने आईएसओ 9001 से सत्यापित 24×7 काम करने वाले कस्टमर सपोर्ट सेंटर से समूची कस्टमर सर्विस, वॉरंटी और रिपेयर संबंधी सेवाएं इन हाउस प्रदान करता है। देश भर में 19 हजार से ज्यादा जगहों पर हमारी पहुंच है। इसके साथ ही हम अपने उपभोक्ताओं को उनकी हर जरूरत के समय मदद के लिए हमेशा उपलब्ध हैं। इसलिए इसमें कोई हैरानी की बात नहीं कि व्‍यूटीवी खरीदने वाले 81%-83% उपभोक्ता एक बार व्‍यू टीवी खरीदने के बाद दूसरा टीवी भी व्‍यू का ही खरीदते हैं।”

उन्होंने कहा, “हम अपने नए प्रॉडक्ट, व्‍यू प्रीमियम टीवी 2023 एडिशन, को लॉन्च करते हुए काफी उत्साहित हैं। यह दर्शकों के एक बड़े वर्ग को शानदार अनुभव प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है। हमने इस टीवी के लॉन्‍च पर 30 हजार टीवी की बिक्री का अनुमान लगाया है। हमें पूरा विश्वास है कि हम इस आंकड़े तक पहुंचने में सफल होंगे। व्‍यू शुरुआत से अंत तक अपने दर्शकों को बेहतरीन अनुभव प्रदान करने के लिए वचनबद्ध है। हमने देश भर में लाखों उपभोक्ताओं का विश्वास जीता है। अलग-अलग ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनल पर हमारे टीवी को 4.5 स्टार से ज्यादा रेटिंग दी गई है। हमारे व्‍यू टीवी की मौजूदा रेंज काफी लोकप्रिय है। हम यह देखकर बेहद उत्साहित हैं कि इस टीवी को प्रॉडक्ट क्वॉलिटी और शानदार अनुभव के लिए दर्शकों से काफी पॉजिटिव रिव्यू मिले हैं। हमारा लक्ष्य भारत में उच्च रेटिंग का टीवी ब्रैंड होने का दर्जा लगातार बरकरार रखना है। हमें पूरा विश्वास है कि हमारा नया प्रॉडक्ट हमें अपना यह लक्ष्य हासिल करने में काफी मदद करेगा।”

LEAVE A REPLY