फरीदाबाद के ग्रामीणों क्षेत्रों की हुइ डाक सेवायें बंद, 14 दिन से डाक कर्मचारी बैठे ही धरने पर

0
234

TODAY EXPRESS NEWS ( Ajay verma ) फरीदाबाद के मुख्य डाकघर पर अखिल भारतीय ग्रामीण डाक कर्मचारियों का अनिश्चित कालीन धरना लगातार जारी है, सरकार द्वारा 29 महीने बीत जानेे के बाद भी सातवे वेतन की रिपोर्ट पेश न करने के विरोध में डाक कर्मचारी पिछले 14 दिनों से अनिश्चितकालीन हडताल पर बैठे हुए हैं, जिससे फरीदाबाद के सभी ग्रामीण क्षेत्रों में डाक सेवायें बंद हो गई और लोगों को जरूरी कागजात और संदेशे मिलना बंद हो गया है। कर्मचारी इस संदर्भ में केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर को भी ज्ञापन सोंप चुके हैं और अब मंगलवार को केबिनेट मंत्री विपुल गोयल को ज्ञापन सोंपेगे। कर्मचारियों ने साफ किया है कि जब तक उन्हे सातवे वेतन का लाभ नहीं मिल जाता तब तक हडताल जारी रहेगी।

फरीदाबाद के सैंकडों गांवो में इन दिनों में कोई भी संदेश और जरूरी कागजात नहीं पहुंच रहे हैं, क्योंकि ग्रामीणों को डाक सेवा देने वाले सैंकडों डाक कर्मचारी हाडताल पर हैं, अखिल भारतीय ग्रामीण डाक कर्मचारी पिछले 14 दिनों से सातवे वेतन की मांग को लेकर फरीदाबाद के मुख्य डाकघर के सामने अनिश्चितकालीन हडताल पर बैठे हैं। डाक कर्मचारियों की यह धरना 15वें दिन भी जारी रहा, आज कर्मचारियों ने डाकघर के मुख्य सुप्ररीडेंट को ज्ञापन सोंपा, इस दौरान कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
कर्मचारियों के नेता सुरेश गौतम की माने तो सरकार द्वारा 29 महीने बीत जानेे के बाद भी सातवे वेतन की रिपोर्ट पेश नहीं की है जबकि सभी कर्मचारियों को सातवे वेतन का लाभ मिल रहा है, जिसके विरोध में ग्रामीण डाक कर्मचारी पिछले 14 दिनों से अनिश्चितकालीन हडताल पर बैठे हुए हैं, जिससे फरीदाबाद के सभी ग्रामीण क्षेत्रों में डाक सेवायें बंद हो गई और लोगों को जरूरी कागजात और संदेशे मिलना बंद हो गया है। कर्मचारी इस संदर्भ में केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर को भी ज्ञापन सोंप चुके हैं और अब मंगलवार को केबिनेट मंत्री विपुल गोयल को ज्ञापन सोंपेगे। कर्मचारियों ने साफ किया है कि जब तक उन्हे सातवे वेतन का लाभ नहीं मिल जाता तब तक हडताल जारी रहेगी।

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY