फरीदाबाद के छोरे संजीव नागर पर एमजी रिकॉर्ड्स ने फिल्माया ” तेरे हाथो की लकीरो पे मेरा नाम लिखा है ” गीत ( क्लिक करें पढ़े खास )

0
799
TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) हाल ही में एम जी रिकॉर्ड द्वारा  ” तेरे हाथो की लकीरो पे ” हिंदी सॉंग को लांच किया गया जिसको यूट्यूब पर लोगो द्वारा खूब सुना जा रहा है जिसके चलते इस गाने को सुनने वालो के वियूज्स बढ़ते जा रहे है इस हिंदी गाने के लिंक को आप ऊपर क्लिक करके सुन सकते है. आपको बता दे की इस गाने में लीड रोल करने वाले एक्टर चौधरी संजीव नागर फरीदाबाद के बुआपुर गांव के रहने वाले है. संजीव नागर मॉडल और एक्टर के तौर पर पिछले करीब दो साल से फिल्म इंडस्ट्रीज में अपनी किस्मत आजमा रहे है जिसके चलते उन्होंने कई कई टीवी सीरियल और कुछ फिल्मो में किरदार निभाकर मनोरंजन की दुनिया में अपने कदम जमाने शुरू कर दिए है.  आज हम हरियाणा के उभरते हुए कलाकार संजीव के बारे में आपको बताएँगे की उनका हरियाणा के फरीदाबाद से क्या रिश्ता है और कितने संघर्षो से वह आज इस मुकाम तक पहुंचे है.   
नाम – चौधरी संजीव नागर ( मॉडल व एक्टर 
पिता का नाम –  चौधरी तेजपाल सिंह नागर 
स्थान – फरीदाबाद ( तिगांव विधानसभा क्षेत्र – बुआपुर गांव ) 
एक्टर संजीव नागर और टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के एडिटर इन चीफ अजय वर्मा
टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के एडिटर इन चीफ अजय वर्मा से संजीव नागर ने ख़ास बातचीत करते हुए बताया की उन्हें मॉडलिंग और एक्टिंग लाइन में आये हुए लगभग दो साल हुए है जिसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. संजीव नागर ने बताया की उन्होंने कई मशहूर ब्रैंड्स के लिए मॉडलिंग की है जिसके बाद उन्हें किस्मत से टीवी सीरियल्स में भी काम करने का मौक़ा मिला जिसके चलते उन्होंने हाल ही में जी टीवी पर ज़िंदगी महक की – नाम के सीरियल में भी काम किया था. संजीव नागर ने बताया की जहाँ उन्होंने बॉलीवुड फिल्म हाल्फ गर्लफ्रैंड में एक असिस्टेंट का रोल किया था वहीँ बॉलीवुड में उनके कुछ आने वाले प्रोजेक्ट्स भी है जिसमे वीरे दी वैडिंग  फिल्म की शूटिंग उन्होंने हाल ही में दिल्ली में शूट की है. जिसमे करीना कपूर और सोनम कपूर मुख्य भूमिका में दिखेंगी।
 
मॉडल एक्टर संजीव नागर द्वारा उनके प्रोफेशनल काम की पूरी जानकारी नीचे है —–
 
professional model and actor from last one year and have worked about 10 photoshoots for stills (stock) pics for various brand names like DUNKALLS Passion for Fashion, ITS PRO Protein supplements , Jaggi Jwellers, and for photographers also in conceptual shoots and photography for fitness photoshoots. I have also acted in Tvcs, vedios, TV programme at DD Kisan , TV show at MTV called Love School 2, have done Ramp shows also as a show stopper twice and a short character in a serial “Zindagi Ki Mehak” at Zee Tv, and in the web series of Zoya Akhtar, Movie Veere di wedding, A song as a main lead titled ‘TERE HATHO KI LAKIRO PE’ by Tseries n venus production, Delhi Smart kids fashion show 2017 as a part of Jury member organised by metro walk , Mr n Ms. India Universe 2017 as a part of Jury member organized by Up Entertainment n Productions, Intensity 2017 (dance show) as a part of Jury member organized by Goodluck Entertainment.
The details of these are _
Tvc ads for Its Pro protein supplements
Teleshopping ad for Snapdeal Products (DEN Channel)
Movies – Crush in Jaipur(french movie)
Half Girlfriend (college colleague of Shraddha Kapoor and Arjun Kapoor in song Baarish)
Robot 2 (in the scene of a VIP Spectators)
Print Shoots, print shoot for DUNKALL’S Passion for Fashion
Snapdeal product shoots, Den Channel,
Mtv Love School 2 Episode 1n 2
IIT Roorkee Fashion Show 2016
JIIT fashion show 2017
Father’s day promo vedio for Ferns n Petals.
Zindagi Ki Mehak at Zee TV – Short character of a financial advisor .
Zoya Akhtar’s web series – Made In Heaven.
Movie – Veere di wedding.
Song – ‘TERE HATHO KI LAKIRO PE’ for MG RECORDS.
Etc.
संजीव नागर की बैग्राउण्ड लाइफ के बारे में — 
मॉडल और एक्टर संजीव नागर ने बताया की उनके दादा जी चौधरी चंद्रु सिंह नागर फरीदाबाद के बुआपुर गांव में किसान वाले थे उन्होंने बताया की उनके दादा जी आसपास के 48 गावो में बहुत मशहूर हुआ करते थे जिसके चलते गांव के लोगो ने उन्हें सर्वसहमति से सरपंच बनाया गया और उनके दादा जी सरपंच बन गए. एक्टर संजीव नागर ने बताया की जब उनके पिता तेजपाल सिंह नागर की उम्र मात्र 16 साल की थी तो उन्होंने अपने पैर पर खड़े होने के लिए दिल्ली शहर को चुना जिसके बाद उन्होंने दिल्ली में आकर छोटी मोटी नौकरियाँ कि जिसके चलते उन्होंने किसी के यहाँ ड्राइवर की नौकरी की थी. संजीव ने बड़े ही गर्व के साथ कहा की उनके पिता ने अपनी लाइफ में इतनी मेहनत की है की जो कभी किसी की कार चलाया करते थे वो आज एक सफल टूर ऐंड ट्रैवल का बिजनेस चला रहे है. संजीव नागर ने बताया की उनके पिता के दिन रात काम में जुटे होने के कारण उन्हें कभी वो प्यार और दुलार नहीं मिला जैसे और बच्चो को मिलता है वहीँ वह हमेशा अपने आप को काम आकर्षित बच्चा मानकर अकेला रहना ही पसंद करते थे.   लेकिन अचानक से उनका धयान सिर्फ पढाई पर रहने लगा जिसके बाद उन्होंने अपना पूरा समय पढ़ाई को दिया वहीँ उन्होंने धीरे – धीरे अपनी फिटनेस पर भी धयान दिया जिसके चलते उन्होंने मॉडलिंग करने शुरू की जिसके बाद वह इसमें सफल भी हुए. उन्होंने बताया की उन्होंने अपनी पढ़ाई आज भी जारी है और वह अब लॉ की पढ़ाई कर रहे है. उन्होंने बताया की उनके जीवन के सफर में काफी मुश्किलें आयी लेकिन उनका भगवान् पर भरोसा हमेशा रहा जिसके चलते उन्होंने संघर्ष करते हुए कड़ी मेहनत की और आज वह अपनी ज़िंदगी में सफलता की सीढ़ियां चढ़ना शुरू कर दिया है. उन्होंने बात करते हुए बताया की एमजी रिकॉर्ड्स  के बैनर तले उन्होंने एक हिंदी गाने में काम किया है जिसमे उन्होंने लीड किरदार का रोल अदा किया है.  उन्होंने कहा की इस गीत के  होने के बाद जहाँ यूट्यूब पर काफी वियुस मिले वहीँ सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने बहुत सारी शुभकामनाये भी दी. उन्होंने कहा की वह अपनी लाइफ में एक सफल एक्टर के तौर पर काम करना चाहते है और अपने हरियाणा और देश का नाम दुनिया में रौशन करना चाहते है.  
  • नीचे देखिये संजीव नागर की फोटोज ———-

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY