फरीदाबाद : गुर्जर समाज से पहली आईएएस बनने पर किरण भड़ाना का का ज़ोरदार स्वागत – केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने पहुंचकर बेटी को किया सम्मानित !

0
2799

TODAY EXPRESS NEWS FARIDABAD ( रिपोर्ट अजय वर्मा ) हरियाणा की बेटियां आज देश के उदाहरण बनती जा रही हैं और बेटियों की सफलता ने समाज की सोच में सकारात्मक बदलाव लाने का काम किया है। ये विचार उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने पाली गांव में आईएएस बनकर आई किरण भड़ाना के सम्मान समारोह में व्यक्त किए। पाली गांव में रहने वाले पूर्व विधायक अतर सिंह भड़ाना की बेटी किरण भडाना गुर्जर समाज से पहली आईएएस बनी हैं जिसने पूरे देश में 140 वा रैंक हासिल किया है. इस मौके पर केबिनेट मंत्री विपुल गोयल के अलावा गुर्जर समाज और क्षेत्र के अन्य गणमान्य लोगो ने इस बेटी का स्वागत किया और आशीर्वाद दिया।

 दिखाई दे रहा यह सम्मान समारोह पाली गांव के सरकारी स्कूल में आयोजित किया गया. जहाँ गुर्जर समाज से पूर्व विधायक अतर सिंह की बेटी किरण भड़ाना ने पूरे देश में 140 वा रैंक हासिल करते हुए गुर्जर समाज से पहली आईएएस बनी. गांव में पहुंचने पर किरण भड़ाना का ज़ोरदार स्वागत किया गया. इस मौके पर केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने भी किरण भड़ाना को बुके देकर अपना शुभ आशीर्वाद और बधाई दी. उन्होंने कहा की खेल से लेकर प्रशासनिक सेवा तक हरियाणा की बेटियां आज देश के लिए उदाहरण बनती जा रही हैं और बेटियों की सफलता ने समाज की सोच में सकारात्मक बदलाव लाने का काम किया है।

विपुल गोयल – केबिनेट मंत्री

वहीँ इस मौके पर किरण भड़ाना के पिता अतर सिंह भड़ाना ने कहा की उनकी बेटी की इस उपलब्धि पर जहाँ उन्हें गर्व है वहीँ आज उनके क्षेत्र के तमाम लोगो को गर्व महसूस हो रहा है. उन्होंने कहा की आज बेटियां पूरे समाज में आगे बढ़ते हुए नाम कमा रही है. उन्होंने कहा की उन्हें उम्मीद है की अब उनकी बेटी प्रशासनिक सेवा के क्षेत्र में अच्छा काम करते हुए समाज की सेवा करेगी। वहीँ आईएएस बनकर गांव लौटी किरण भड़ाना ने कहा की आज मेरी कामयाबी पर पूरा समाज उसे बधाई देने के लिए यहाँ पहुंचा है जिसके लिए वह पूरी बिरादरी और समाज का धन्यवाद करती है. उन्होंने कहा की आज बेटियां आगे बढ़ रही है और मैं आश्वासन देती हूँ की मैं समाज की सेवा के लिए हमेशा वचनबद्ध रहूंगी और अच्छा काम करुँगी।

अतर सिंह भड़ाना – किरण भड़ाना के पिता
किरण भड़ाना – आईएएस

खबरे देने के लिए संपर्क करे  AJAY VERMA 9716316892 , 9953753769

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY