मंत्री विपुल गोयल शोमैन हैं ओर मदारी की तरह सिर्फ तमाशा करते है – गोयल अपना इस्तीफा दे – विकास चौधरी

0
483

TODAY EXPRESS NEWS :  केबिनेट मंत्री विपुल गोयल एक शो मैन और मदारी के अलावा कुछ नही है । जिन्होंने पर्यावरण मंत्री होने के नाते फरीदाबाद में पर्यावरण को लेकर कुछ नही किया । आज फ़रीदाबाद देश का सबसे प्रदूषित शहर बन गया है । यह आरोप कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी ने आज एक प्रेसवार्ता के ज़रिए उद्योग एवम पर्यावरण मंत्री विपुल गोयल पर लगाये ओर उनसे इज़तीफ़े की मांग की । उनका कहना था कि उक्त मंत्री ने फ़रीदाबाद के लोगो की सेहत दे खिलवाड़ किया है । पर्यावरण मंत्री होने के बावजूद आज उनका शहर फ़रीदाबाद सबसे प्रदूषित शहर बन गया है । जगह जगह शहर में कूड़े के ढेर नज़र आते है जिनमे अक्सर आग लगाकर प्रदूषण फैलाया जाता है लेकिन मंत्री को यह सब दिखाई नही देता ।

वहीं स्मार्ट सिटी कहे जाने वाले फ़रीदाबाद में ईको ग्रीन चायनीज कंपनी घर घर से कूड़ा उठाने का काम कर रही है लेकिन कंपनी द्वारा उठाया गया कूड़ा ट्रीटमेंट प्लांट में ले जाने की बजाय शहर की सड़कों और कालोनियों में फेंका जा रहा है । लेकिन मंत्री महोदय को कुछ दिखाई नही देता । आज स्किन ओर दमे की बीमारियों से डाक्टरो के क्लिनिक भरे पड़े है जिसका जिम्मेवार शहर का प्रदूषण है । उन्होंने कहा कि यदि मंत्री विपुल गोयल ने कोई ठोस कदम नही उठाया तो वह लोग उनके खिलाफ धरने प्रदर्शन करेंगे ।

लेकिन शहर के लोगो की सेहत से खिलवाड़ नही होने देंगे । उन्होंने साफ किया कि केबिनेट मंत्री एक शोमैन है जो सिर्फ एक मदारी की तरह तमाशा करते है लेकिन हकीकत में जमीनी स्तर पर कोई काम नही करते । उन्होंने उदाहरण देते हुए  बताया कि उक्त मंत्री ने एक कार्यक्रम का आयोजन। करके 2 लाख पौधे लगाने का ड्रामा किया था और लिम्का बुक में नाम भी दर्ज करवाया था लेकिन हकीकत में आज उन दो लाख पौधों में से दो हजार पौधे भी जीवित नही है । कांग्रेस प्रवक्ता ने उद्योग मंत्री से इसतीफ़े की मांग भी की ।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY