महाराष्ट्र पुलिस ने फरीदाबाद से सुधा भारद्वाज को गिरफ्तार किया – सुधा भारद्वाज ने खुद को निर्दोष बताया

0
877

TODAY EXPRESS NEWS : भीमा कोरेगांव मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने आज फरीदाबाद के सूरजकुंड इलाके में दबिश देकर सुधा भारद्वाज नाम की एक महिला को गिरफ्तार किया है। सुधा भारद्वाज कई सामाजिक संगठनों से जुड़ी हुई बताई जाती हैं। सुधा भारद्वाज को गिरफ्तार किए जाने के बाद फरीदाबाद कोर्ट में ट्रांजिट रिमांड के लिए महाराष्ट्र पुलिस द्वारा पेश किया गया। सामाजिक संगठनों से जुड़े हुए अन्य लोगों ने भी जहां इस गिरफ्तारी का विरोध किया वही सुधा भारद्वाज ने भी खुद को निर्दोष बताया है। सुधा ने कहा कि मैं पिछले 30 सालों से काम कर रही हैं लेकिन उनके साथ कभी ऐसा नहीं हुआ उन्होंने कहा कि भीमा कोरेगांव मामले में मेरा कोई लेना देना नहीं है उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाए कि पुलिस ने उनका लैपटॉप मोबाइल पेन ड्राइव सब जप्त कर लिया है इसके साथ ही उनके सोशल नेटवर्किंग साइट्स के पासवर्ड भी ले लिए हैं सुधा भारद्वाज ने आरोप लगाए कि वह नहीं जानती पुलिस इन सब जानकारियों के साथ क्या करेगी ??

सुधा भारद्वाज के भाई – विमल

सुधा भारद्वाज के साथी सामाजिक कार्यकर्ता विमल भाई ने इस गिरफ्तारी का विरोध करते हुए कहा कि सुधा को जबरन मामले में फंसाया जा रहा है कुछ लोग उनके खिलाफ साजिश कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाए कि पुलिस सुबह 7:00 बजे उनके घर पर आ धमकी। और उनके बच्चों तक के सोशल साइट्स के अकाउंट बंद कर दिए साथ ही उन्होंने सरकार पर जनता की आवाज को कुचलने का आरोप लगाया।

SUBE SINGH – FARIDABAD POLICE PRO
फरीदाबाद पुलिस के प्रवक्ता की माने तो सूरजकुंड थाने में पुणे से पुलिस पहुंची थी उन्हें यहाँ गिरफ्तारी करनी थी जिसके बाद उन्हें लोकल पुलिस मुहैया कराई गयी थी और फिर सुधा नाम की महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY