महिला की रेप के बाद चाकुओं से गोदकर कर हत्या

0
735

TODAY EXPRESS NEWS : फरीदाबाद पॉश इलाके सेक्टर 10 में आज एक माकन  में एक महिला का शव मिलने से इलाके में  सनसनी  फ़ैल गई। घटना की सूचना पा कर मौके पर पहुँची।जिसके बाद प्रथम जाँच में  पुलिस ने फिलहाल हत्या के आरोप में मकान के मालिक डेविड को गिरफ़्तार किया है। पुलिस के मुताबिक डेविड ने  पड़ोस में रह कर कपड़ो पर प्रेस करने वाली एक महिला को अपने घर में बुलाया जिनका कुछ रुपयों को लेकर विवाद हो गया जिसके बाद डेविड ने महिला की  चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। वहीँ मृतक महिला के पति का आरोप है की उसकी पत्नी के साथ पहले माकन मालिक ने रेप किया फिर उसकी हत्या कर दी।

 
 
तस्वीरों में दिखाई  दे रही यह वही महिला है जिसकी उसकी के पड़ोस में रहने वाले मकान मालिक ने चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। मृतिका के परिजनों के मुताबिक वह कल लगभग डेढ़ बजे से गायब थी और जब साम तक घर नहीं लौटी तब उन्होंने उसे खोजने का प्रयास किया उसका फोन मिलाया लेकिन  उसका फोन बंद जा रहा था उसके पति ने आस -पास के अस्पतालों में भी जाकर उसकी तलाश की लेकिन वह कहीं नहीं मिली ,जब उनके घर पर पुलिस आई तब उन्हें पता चला की उनकी उसकी  चाकुओं से गोदकर हत्या उनके पड़ोस के मकान में रहने वाले माकन मालिक ने  कर दी है। 
 
वहीँ पुलिस के मुताबिक उन्हें कंट्रोल रूम से सुचना मिली थी की सैक्टर 10 के माकन नंबर G 209 में एक डेडबॉडी मिली है। सुचना मिलने के बाद वह मौके पर  पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया ,वहीँ प्रथम जाँच में पाया की जिस माकन में महिला का शव मिला था उसका और मृतिका का कुछ रुपयों का लेनदेन था जिसके चलते दोनों की कहासुनी हो गई और माकन मालिक डेविड ने महिला की चाकू मार कर हत्या कर दी फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कारवाही शुरू कर दी गई है।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY