अपारशक्ति खुराना का नवीनतम गाना ‘बारबाद’ आपको गुनगुनाने पर कर देगा मजबूर!

0
73

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अपने पिछले म्यूजिक सिंगल्स ‘कुड़िये नी’, ‘होर कोई नहीं’, ‘तेरा नाम सुनके’ और अन्य गानों के साथ सही सुर मिलाने के बाद, अपारशक्ति खुराना ने एक और दिल छू लेने वाला गाना ‘बारबाड’ लॉन्च किया है। जहां उनका पिछला गाना ‘होर कोई नहीं’ अपारशक्ति और उनकी पत्नी के बीच सौहार्द की एक मीठी झलक थी, वहीं ‘बारबाद’ उन लोगों के लिए बनाया गया ट्रैक लगता है, जिन्होंने दिल टूटने का दुख महसूस किया है। ऐसा संगीत जिसे लगभग हर किसी ने अपने जीवन में एक बार अनुभव किया होगा, एक ऐसा राग जो अपनी भावपूर्ण लय और बोल से संगीत प्रेमियों को भावविभोर कर देगा!

यह गाना निर्माण द्वारा कंपोज और लिखा गया है, जो अपने लोकप्रिय गीत ‘मैं वेखां तेरी फोटो’ से प्रसिद्ध हुए थे।

बारबाद गाना अपारशक्ति की वास्तविक भावनाओं पर केंद्रित है जो गाने की कहानी के सार को ऊपर उठाता है। ‘बारबाद’ के साथ, अपारशक्ति खुराना अपने प्रशंसकों के दिलो-दिमाग पर अमिट छाप छोड़ रहे हैं!

फिल्मों की बात करें तो, अपारशक्ति ‘स्त्री 2’ में अपने बेहद पसंदीदा किरदार ‘बिट्टू’ को दोहराते नजर आएंगे, जबकि उन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ‘बर्लिन’ को भी सराहा है, जो मुंबई में होने वाले रेड लॉरी फिल्म फेस्टिवल में 5-7 अप्रैल के बीच प्रदर्शित होने के लिए तैयार है। इनके अलावा उनके पास अप्लॉज एंटरटेनमेंट की एक डॉक्यूमेंट्री ‘फाइंडिंग राम’ भी पाइपलाइन में शामिल है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zee Music Company (@zeemusiccompany)

LEAVE A REPLY