मानव सेवा समिति कार्यकारिणी की बैठक – कई तरह के समाजिक कार्यक्रमों पर चर्चा की गयी

0
182

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA )  फरीदाबाद 21 सितम्बर। मानव सेवा समिति ने अपनी कार्यकारिणी की बैठक आयोजित करके जरूरतमंदों की सहायतार्थ आगामी 3 महीने के कार्यक्रम तय किए। तय किए गए कार्यक्रमों में 28 सितम्बर को मानव भवन सैक्टर-10 में महिलाओं में स्तन कैंसर की जांच के लिये मैमोग्राफी जांच शिविर, अक्टूबर में जरूरतमंद छात्रों के लिये वर्दी वितरण कार्यक्रम, एम्स के सहयोग से आंखों की जांच व मोतियाबिन्द आप्रेशन का कैम्प, नवम्बर में जरूरतमंद कन्याओं का सामूहिक विवाह समारोह, दिसम्बर माह में चैरिटी के रूप श्रीराम कथा का आयोजन किया जायेगा। 

समिति के महासचिव सुरेन्द्र जग्गा व मुख्य संयोजक कैलाश शर्मा ने बताया कि समिति के सैक्टर-10 मार्केट स्थित कार्यालय मानव भवन में पवन गुप्ता की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में सर्वसमिति सें निर्णय लिया गया कि 1 अक्टूबर को मानव विद्या निकेतन स्कूल बल्लभगढ़ का वार्षिक उत्सव अग्रवाल कालेज के सभागार में आयोजित किया जायेगा, जिसमें सभी 200 बच्चों को वर्दी व स्टेश्नरी का 2-2 सैट दिये जायेंगे। 27 अक्टूबर को रौटरी क्लब ग्रेस के साथ मिलकर एम्स के डाक्टरों के सहयोग से आंखों की जांच व मोतियाबिंद आपे्रशन का निशुक्ल कैम्प लगाया जायेगा। देवउठनी एकादशी को लायंस क्लब डेफोडिल के साथ मिलकर 11 जरूरतमंद बालिग कन्याओं का सामुहिक विवाह समारोह आयोजित किया जायेगा। इसके अलावा 9 दिसम्बर से 17 दिसम्बर तक चैरिटी के रूप में श्री राम कथा का सुंदर आयोजन सैक्टर-8 स्थित नीलकंठ मंदिर में किया जायेगा। 

समिति के चैयरमेन अरुण बजाज, प्रोजेक्ट चैयरमेन गौतम चैधरी, कोषाध्यक्ष राजेन्द्र गोयनका ने शहर के सभी दानी सज्जन व समाजसेवियों से इन सभी कार्यक्रमों में पूर्ण सहयोग देने की अपील की है। बैठक में संघमित्रा कौशिक, सुनीता बंसल, राजराठी, दिव्या चंदा, बलराम गर्ग, एस सी गोयल, बी आर सिंघला, तरूण गर्ग, केदारनाथ अग्रवाल, अरूण आहुजा, रौशनलाल बौरड़, बांकेलाल, एसएस बागला, दिनेश शर्मा, पी पी पसरीजा आदि ने भाग लिया।

 

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY