कान्स 2023 के रेड कार्पेट पर राज करने के लिए पूरी तरह तैयार भारतीय हस्तियाँ।

0
260

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । बहुप्रतीक्षित कान्स 2023 बस कुछ ही घंटे दूर है और प्रशंसकों ने पहले से ही अपने पसंदीदा हस्तियों के अपडेट रखना शुरू कर दिया है, जो एक त्योहार की तरह अपनी छाप छोड़ने और अपने सर्वश्रेष्ठ फैशन पलों को जीने जा रहे हैं। सनी लियोन से लेकर अदिति राव हैदरी से लेकर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, सारा अली खान तक, इस साल की सूची में विश्व स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले सबसे प्रतिभाशाली कलाकार हैं।

अदिति राव हैदरी:
अदिति राव हैदरी ने 2022 में कान्स में डेब्यू किया था और उनका लुक सबसे अलग था। उनका लुक एलिगेंट, ग्रेसफुल और टाइमलेस है, इसकी तारीफ करने से प्रशंसक खुद को रोक नहीं सके। 2023 कान्स के लिए उनके लुक्स का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

अनुष्का शर्मा:
अभिनेत्री इस साल काल्स में अपनी शुरुआत करती नजर आएंगी और सोशल मीडिया पर नेटिज़न्स के बीच उत्साह महसूस किया जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह एक ऐसे इवेंट का हिस्सा होंगी, जो सिनेमा में महिलाओं को सम्मानित करेगा। अनुष्का हॉलीवुड एक्ट्रेस केट विंसलेट के साथ स्टेज शेयर करेंगी।

सनी लिओनी:
सनी लियोन की आगामी मर्डर मेलोडी कैनेडी को प्रतिष्ठित फिल्म समारोह में मिडनाइट की स्क्रीनिंग के लिए चुना गया है। मिड नाइट की स्क्रीनिंग से पहले, अभिनेत्री ने फिल्म के टीज़र का भी खुलासा किया जिसने फिल्म के लिए उत्साह बढ़ा दिया है।

सारा अली खान:
सारा अली खान भी अपनी ग्रैंड कान्स 2023 डेब्यू करेंगी। अभिनेत्री बैक-टू-बैक एक से बढ़कर भूमिका कर रही है और स्क्रीन पर कुछ शानदार प्रदर्शन करती रही है और अपने नासमझ, रचनात्मक वन-लाइनर्स के साथ अपने दर्शकों का मनोरंजन भी करती रही है।

मानुषी छिल्लर:
पूर्व मिस इंडिया मानुषी छिल्लर, जिन्होंने हाल ही में अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी, इस साल सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर और अभिनेत्री डॉली सिंह के साथ कान्स में अपनी शुरुआत करेंगी।

अनवर्स्ड कान्स 2023 का आयोजन 16 मई से 27 मई तक कान्स में होगा। हम अपनी भारतीय हस्तियों के सबसे बड़े और बेहतरीन फैशन पलों को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।

LEAVE A REPLY