मोदी का मतलब मर्डर ऑफ डैमोक्रेसी इन इंडिया – अशोक तंवर

0
178

TODAY EXPRESS NEWS ( Ajay verma ) फरीदाबाद पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया और बीजेपी व ईनैलो छोडकर कांग्रेस में शामिल हुए संजय शर्मा को कांग्रेस का झंडा देकर पार्टी ज्वाइन करवाई। इस दौरान तंवर ने बीजेपी पर जमकर प्रहार करते हुए कहा कि मोदी शब्द का अर्थ आज भारत मे मर्डर आफ डेमोक्रेसी इन इंडिया है। मोदी सरकार के चार साल के कार्यकाल पर कहा कि ना तो युवाओ को नौकरी मिली है , ना ही किसानों को स्वामी नाथन मिला बीजेपी सरकार में हर वर्ग दुखी है। वहीं तंवर ने बीजेपी सरकार में ईवीएम मशीन का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया कहा कि ईवीएम हटाओ बैलेट लाओ।

दिल्ली में भाजपा की आईटी सैल में रहे और फिर ईनैलो का दामन थामने वाले संजय शर्मा ने आज दोनों पार्टियों को छोडकर कांग्रेस का हाथ थाम लिया है जिसे पार्टी में शामिल करने के लिये स्वयं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर फरीदाबाद  पहुंचे जहां उनके पहुंचने पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया, तंवर ने इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की बैठक ली जिसमें 2019 चुनावों को लेकर मंथन किया गया।
इस कार्यक्रम के बाद तंवर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए मोदी का शाब्दिक अर्थ बताते हुए कहा कि मोदी का मतलब मर्डर ऑफ डैमोक्रेसी इन इंडिया है।  मोदी सरकार के चार साल के कार्यकाल पर कहा कि ना तो युवाओ को नौकरी मिली है , ना ही किसानों को स्वामी नाथन मिला, बीजेपी सरकार में हर वर्ग दुखी है। वहीं तंवर ने बीजेपी सरकार में ईवीएम मशीन का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया कहा कि ईवीएम हटाओ बैलेट लाओ। कांग्रेस के मुंडन पर जबाब देते हुए तंवर ने कहा कि भाजपा ने चार साल में जनता के साथ विश्वासघात किया जिसके विरोध में मुंडन करवाया गया था। तंवर ने सभी कार्यकर्ताओं को आंमत्रित करते हुए कहा कि 31 मई से शुरू होने वाली साइकिल यात्रा के लिए ज्यादा से ज्यादा लोग चौटाला के गाँव पहुंचें। जहां से पूरे सिरसा क्षेत्र में बढते पैट्रोल डीजल के दामों के विरोध में 4 जून तक साईकिल यात्रा की जायेगी।

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY