मौका मिला तो तिगांव विधानसभा की तकदीर बदल दूंगा. राजेश नागर

0
568

TODAY EXPRESS NEWS : फरीदाबाद, 21 अक्टूबर। तिगांव विधानसभा क्षेत्र के फरीदपुर गांव में बीजेपी नेता राजेश नागर का भव्य स्वागत किया गया। ढोल नगाड़े के साथ राजेश नागर का ट्रैक्टर पर गांव की सरदारी ने स्वागत जुलूस निकाला। राजेश नागर ने इस भव्य स्वागत के लिए गांव की सरदारी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि अगर अगले चुनाव में जनता का आशीर्वाद मिला तो तिगांव विधानसभा में विकास की सारी कमी पूरी कर दूंगा। राजेश नागर ने कहा कि बीजेपी सरकार ने एक गांव में विधायक ना होते हुए भी पूर्व की सरकारों से ज्यादा काम करवाए हैं और मैं लगातार क्षेत्र की मांगों को उठाते हुए विकास कार्य करवा रहा हूं।

राजेश नागर ने मंझावली पुल, तिगांव से खेड़ी पुल फोर लेन रोड के निर्माण के लिए केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर का आभार व्यक्त किया तो वहीं डिजिटल आईटीआई की मंजूरी के लिए उद्योग मंत्री विपुल गोयल की भी सराहना की। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद और तिगांव से केंद्र और राज्य में मंत्री होने के कारण 4 साल में इतने कार्य हुए हैं जितने पिछले 25 साल में भी नहीं हो पाए। राजेश नागर ने कहा कि बीजेपी सरकार किसानों की आय को 2022 तक दोगुना करने को प्रतिबद्ध है और 1950 रुपए प्रति क्विंटल बाजरा खरीद कर सरकार ने इस दिशा में एक बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने कहा कि चाहे कोई आंकड़े उठाकर तुलना कर ले कि तिगांव विधानसभा में पिछले 15 सालों में कितना काम हुआ है और इन 4 साल में कितना काम हुआ है तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा कि बीजेपी सरकार ने बिना भेदभाव के उन विधानसभा क्षेत्रों में भी काम किया है जहां बीजेपी के विधायक नहीं हैं। राजेश नागर ने कहा कि यदि विधानसभा का दुर्भाग्य रहा है कि यहां विपक्ष का विधायक है लेकिन अगली बार विधायक भी बीजेपी का होगा और सरकार भी बीजेपी की होगी।

इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नता रूप सिंह नागर, पार्षद नरेश उमेद सरपंच, नत्थूराम सरपंच, अजीत सरपंच, प्रकाशचंद नागर, राम प्रसाद सूबेदार, दीपचंद मैम्बर, किशन नम्बरदार, नानकचंद, पप्पी पहलवान, सत्यप्रकाश खटाना, सतपाल खटाना, युद्धवीर, नेत्रपाल दायमा, आनन्द बीडीसी मैम्बर, सुभाष बीडीसी मैम्बर, रामे पंडि़त, रामकिशन मास्टर, राजबीर मैम्बर, देवेन्द्र शर्मा, दयाराम खटाना, प्रदीप भड़ाना, विजय यादव मैनेजर, जयपाल, युवा भाजपा नेता राहुल यादव, साहू प्रधान, खडक़ सिंह चेयरमैन, गजराज चंदीला, फिरे चंदीला, विजय नागर, रघुबीर जेलदार, विरेन्द्र बडग़ुर्जर, बलजीत भाटी, धर्मपाल वोहरा, कर्मवीर वोहरा, हरिराम नम्बरदार, शिव कुमार, राजबीर नागर, जतनपाल नम्बरदार, सतन नागर सहित गणमान्य लोग मौजूद थे।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY