लुईस ड्रेफिस कंपनी इण्डिया ने विभोर खाद्य तेल ब्राण्ड को नए रूप में लाॅन्च किया

0
297

TODAY EXPRESS NEWS : गुरूग्राम,  भारतीय खाद्य तेल बाज़ार में अपनी मौजूदगी को सशक्त बनाने के प्रयास में एलडीसी ने अपने विभोर एडिबल आॅयल ब्राण्ड का अनावरण किया। विभोर की नई टैगलाईन ‘सेहत की ओर’ भारतीय उपभोक्ताओं के अच्छे स्वास्थ्य में ब्राण्ड के योगदान के वादे को दर्शाती है। पिछली शाम लीला एम्बिएन्स गुरूग्राम में ब्राण्ड के लाॅन्च के अवसर पर 200 रीटेलरों और वितरकों को संबोधित करते हुए एलडीसी इण्डिया के सीईओ विपिन गुप्ता ने कहा, ‘‘आज भारतीय उपभोक्ता अपने स्वास्थ्य और सेहत को लेकर ज़्यादा सजग हो रहे हैं, वे एनर्जेटिक लाईफस्टाइल अपनाना चाहते हैं, ऐसे में हमें विभोर एडिबल आॅयल की नई रेंज का लाॅन्च करते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है जो बहुत लाईट और सेहतमंद है।

’’ नए लुक के साथ वही पोषक मूल्य, बेहतरीन स्वाद और किफ़ायती मूल्य को बनाए रखते हुए, अपनी स्पष्ट ब्राण्ड पाॅज़िशनिंग के साथ विभोर हर भारतीय परिवार का अभिन्न हिस्सा बनना चाहता है, यह हर भोजन का मुख्य अंग होगा जो परिवारों को अच्छे स्वास्थ्य अैर उज्जवल भविष्य की दिशा में ले जाएगा।’’ उन्होंने कहा। विभोर एडिबल आॅयल विटामिन ए और डी से फोर्टिफाईड है, जो सेहत के लिए बहुत फायदेमंद है, हड्डियों कोे मजबूत बनाता है और बीमारियों से लड़ने की क्षमता ब-सजय़ाता है। सफेद, हरी और पीली पैकेजिंग में विभोर का सोयाबीन आॅयल, पालमोलीन आॅयल, मस्टर्ड आॅयल, काॅटनसीड आॅयल और वनस्पति घी अब किराना स्टोर्स और सुपरमार्केट्स में 500 एमएल, 1 लीटर, 2 लीटर के पाउच या बोतल 5 लीटर जार और 15 लीटर के जार या टिन में उपलब्ध है। विभोर उत्पादों का वितरण शुरूआत में देश के उत्तरी हिस्सों में किया जाएगा, जहां एलडीसी कंडला, गुजरात में अपनी आधुनिक आॅयलसीड प्रोसेसिंग सुविधा का संचालन करता है।

प्रमुख वितरण बाज़ारों में दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और पश्चिमी उत्तरप्रदेश शामिल हैं। आने वाले महीनों में भारतीय उपभोक्ताओं के लिए एलडीसी कई अभियानों और गतिविधियों की श्रृंखला का आयोजन करेगा जैसे आउटडोर एडवरटाइज़िंग, मीडिया ऐड, माॅल्स में प्रोमोशन और स्थानीय आयोजन। रीटेलरों और वितरकों को आकर्षक ट्रेड योजनाओं के माध्यम से ब्राण्ड को प्रोमोट करने का अवसर मिलेगा। लुईस ड्रेफिस कंपनी के बारे में ——- लुईस ड्रेफिस कंपनी कृषि उत्पादों की अग्रणी मर्चेन्ट एवं प्रोसेसर है। हम अपनी विश्वस्तरीय पहुंच और व्यापक नेटवर्क का इस्तेमाल कर दुनिया भर के उपभोक्ताओं तक सही स्थान पर, सही समय पर सही उत्पाद, सुरक्षित, ज़िम्मेदाराना और भरोसेमंद तरीके से पहुंचाते हैं। हमारी मूल्य श्रृंखला में खेत से लेकर प्लेट तक सम्पूर्ण रेंज शामिल हैं। 1851 से हमारा पोर्टफोलियो लगातार विकसित हुआ है, जिसमें अनाज, आॅयलसीड, काॅफी, काॅटन, ज्यूस, चावल और चीनी शामिल हैं। हम हर साल तकरीबन 8 करोड़ टन उत्पादों के उत्पादन, प्रसंस्करण एवं स्थानान्तरण के द्वारा लगभग 50 करोड़ लोगों को भोजन और कपड़ा उपलबध कराते हैं। छह भोगौलिक क्षेत्रों एवं आठ प्लेटफाॅम्र्स के संरचित मेट्रिक्स संगठन के रूप में हमारे दुनिया भर में 18000 कर्मचारी हैं। अधिक जानकारी के लिए विज़िट करें http://www.ldc.com/global/en/

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )

CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769

EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY