विधानसभा चुनावों की तैयारियों में जुट जाए कार्यकर्ता : यशवीर डागर

0
363

TODAY EXPRESS NEWS : फरीदाबाद। लोकसभा चुनावों में भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को एनआईटी क्षेत्र से प्रचंड बहुमत से विजयी बनाने पर रविवार को डबुआ चौक स्थित संजोग वाटिका में भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष एवं एनआईटी क्षेत्र के पूर्व भाजपा प्रत्याशी यशवीर डागर के संयोजन में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया इस सम्मेलन में मुख्यातिथि के रुप में भाजपा के जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा व नगर निगम के वरिष्ठ उपमहापौर देवेंद्र चौधरी उपस्थित थे। सम्मेलन में तीनों भाजपा नेताओं ने क्षेत्र के सभी भाजपा कार्यकर्ताओं व लोगों का मुंह मीठा कराकर इस जीत को बड़ा बनाने में उनका आभार जताया।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा कि देश, प्रदेश व फरीदाबाद में भाजपा ने जो जीत हासिल की है, वह जीत जनता के विश्वास की जीत है। जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा पांच सालों में कराए गए विकास कार्याे पर अपनी मोहर लगाई है और यह स्पष्ट कर दिया है कि अगर देश किसी के हाथों आज सुरक्षित है तो वह है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। उन्होंने कार्यकर्ताओं को बूथ मजबूती के लिए दिशा निर्देश देते हुए कहा कि आने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर वह संगठन को मजबूत करने में जी जान से जुट जाए। वहीं नगर निगम के वरिष्ठ उपमहापौर देवेंद्र चौधरी ने कहा कि भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद कृष्णपाल गुर्जर ने पिछले पांच सालों में फरीदाबाद क्षेत्र का जो समुचित विकास करवाया, उसी को लेकर जनता ने उन्हें रिकार्ड मतों से विजयी बनाकर संसद में भेजा है।

उन्होंने कहा कि जो विश्वास जनता ने उन पर जताया है वह उस पर पूरी तरह खरा उतरेंगे और आने वाले पांच सालों में फरीदाबाद को विकास के मामले में अव्वल बनाने का काम करेंगे। उन्होंने एनआईटी क्षेत्र के मतदाताओं का आभार जताते हुए कहा कि जिस प्रकार से भारी संख्या में उन्होंने भाजपा के पक्ष में मतदान किया है, उसके लिए वह सदा उनके ऋणी रहेंगे। इस अवसर पर सम्मेलन के आयोजक यशवीर डागर ने सभी कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा कि जिस प्रकार से कार्यकर्ताओं ने दिन रात मेहनत करके इस क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिताया है, उसके लिए वह प्रशंसा के पात्र है।

उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में भाजपा का विधायक न होने के बावजूद मुख्यमंत्री मनोहर लाल व भाजपा संासद कृष्णपाल गुर्जर ने यहां पांच सालों भरपूर विकास करवाया, जिसकी बदौलत जनता ने उन्हें यहां भारी मतों से विजयी बनाया। उन्होंने कहा कि गुर्जर की देश में टॉप थ्री में विजयी बनना फरीदाबाद के लिए एक गौरव की बात है और लोकसभा की तर्ज पर विधानसभा चुनावों में भी हरियाणा में भाजपा प्रचंड बहुमत से सत्ता में पुन: काबिज होगी। श्री डागर ने भाजपा कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि अपने जोश को कम न होने दे और विधानसभा चुनाव की तैयारी में जी जान से जुट जाए। इस अवसर पर सतीश फगाना, युवा प्रदेश सचिव बलजीत डागर, धरमवीर भड़ाना, पाली मंडल अध्यक्ष राजपाल दहिया, नंगला मंडल अध्यक्ष कवींद्र चौधरी, डबुआ मंडल अध्यक्ष संजीव सोम, पूर्व मंडल अध्यक्ष मदन लाल जांगडा, जगदीश, मेहर चंद हरसाना, शमशेर रावत, प्रवीण शर्मा, पप्पू कुरैशी, भारत धनकड़, फूल सिंह, मुन्ना प्रधान, राजेश लखेरा, महिला मोर्चा की अध्यक्ष रेखा नैन , गीता शर्मा, सोनिया अरोरा सहित एनआईटी क्षेत्र के समस्त भाजपा कार्यकर्ता व गणमान्य लोग मौजूद थे।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY