सामाजिक धर्मशाला के बराबर ठेका खुलने के विरोध में सैंकड़ों लोग उतरे सडक़ों पर

0
478

TODAY EXPRESS NEWS (  REPORT BY AJAY VERMA )  मंदिर और धर्मशाला के पास रिहायशी क्षेत्र में शराब का ठेका खोले जाने के विरोध में सैंकड़ों लोग सोमवार को सडक़ों पर उतरकर बल्लभगढ़ – मोहना मार्ग को घंटे जाम कर दिया था तथा प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की । पुलिस द्वारा बार-बार समझाए जाने के बाद भी इन लोगों ने जब जाम नहीं खोला तो स्थानीय विधायक मूलचंद शर्मा के भाई मौके पर आए और उनके द्वारा तत्काल ठेका बंद करवाए जाने के आश्वासन के बाद लोगों ने जाम खोल दिया। 

 

सडक़ों पर जाम लगा रहे ये सभी लोग बल्लभगढ़ के मोहना रोड स्थित आसपास की कालोनियों के रहने वाले हैं। जो अपने पड़ोस में शराब का ठेका खोले जाने का विरोध कर रहे है । पिछले दिनों भी सामाजिक संगठनों ने ठेका हटाए जाने को लेकर एक बैठक की थी तथा प्रशासन को भी एक ज्ञापन दिया था। स्थानीय लोगो की मानें तो जिस जगह पर यह ठेका खोला गया है, वहां पर धर्मशाला और मंदिर पड़ोस में है.  इस ठेके के खुलने से आसपास का माहौल खराब हो जाएगा। इसलिए हम प्रशासन से मांग करते हैं कि इस ठेके को यहां से बंद किया जाए।

 

                                       टिपरचंद शर्मा, विधायक के भाई

वहीं विधायक मूलचंद शर्मा के बड़े भाई टिपरचंद शर्मा की मानें तो वे इस मामले में जांच करवाएंगे। यहां दो शराब के ठेके पास-पास जगहों पर खोले गए हैं, जिन्हें तुरंत बंद करवाया जाएगा।

 

 

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY