हरियाणा वक्फ़ बोर्ड के चेयरमैन एवं राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त रहीस खान ने चौटाला परिवार को सबसे बड़ा लुटेरा बताया

0
713

TODAY EXPRESS NEWS (बिलाल अहमद) गुरूग्राम में उपजे नमाज विवाद के बारे में उन्होंने कहा कि गुरूग्राम में नमाज पढ़ने के लिए 19 जगह चयनित कर ली गई हैं। वक्फ बोर्ड उनको अपने कब्जे में लेकर जहां जरूरत होगी, वहां मस्जिदों की भी तामीर कराई जाएंगी।क्या नमाज विवाद को दबाने के एवज मुयख्मंत्री ने उन्हें राज्य मंत्री का दर्जा दिया है, इस सवाल पर विधायक रहीश खान ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है बल्कि उन्हें राज्य मंत्री का दर्जा देना की प्रक्रिया पहले से ही चल रही थी।

वहीं राज्यमंत्री का दर्जा को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती के बारे में रहीश खान ने कहा कि ये अदालत का मामला है और जनता ही उनके लिए सब कुछ है।
रहीस खान को राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त होने के बाद पहली बार मेवात पहुंचने पर उनका सोहना से लेकर पुन्हाना तक दो दर्जन से अधिक गावों में जोरदार स्वागत किया। विधायक रहीश खान ने कहा कि सीएम ने जो जिम्मेदारी उनको सौंपी है उससे प्रदेश के मुस्लिम समाज में भारी जोश है।
रहीस खान ने कहा कि प्रदेश के मुस्लिम समाज को भाजपा से जोडने के लिए वह प्रदेश का दौरा शुरू करने जा रहे हैं। उन्होने कहा केवल भाजपा ही ऐसी सरकार है तो सभी जाती धर्म और इलाके के लोगों को साथ लेकर चलती है।

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY