14 वर्षीय नाबालिग से रेप – पीड़िता ने मिटटी का तेल डालकर किया आत्मदाह

0
263

TODAY EXPRESS NEWS ( Ajay verma )14 वर्षीय नाबालिग से रेप के बाद आत्मदाह  से सनसनी , इलाज के दौरान दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में हुई मौत । मामला दिल्ली से सटे फरीदाबाद का है जहा मंगलवार देर रात एक नाबालिग को उसी के पडोसी ने अपनी हवस का शिकार बना डाला , जिससे आहत होकर लड़की ने खुद को आग लगा ली । घर में आग लगने की घटना cctv में कैद हो गई । घटना के  बाद पीड़िता को  अस्पताल में भर्ती कराया गया ,जहा उसकी मौत हो गयी । फिलहाल पुलिस ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ 4 पोक्सो एक्ट और 306  के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।  

आरोप है की १४ साल की नावालिग को  उसी के पडोस  वाले एक युवक ने अपनी हवस का शिकार बना डाला , घटना के बाद सहमी पीड़िता ने अपनी माँ को अपनी आपबीती बताई लेकिन इससे पहले माँ कुछ कर पाती , पीड़िता ने मिटटी का तेल डाल कर खुद को आग के हवाले कर दिया । घटना के  बाद पीड़िता को पहले फरीदाबाद के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उसकी हालत को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया जहाँ उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई ।
मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी भी सन्न रह गए । आनन् फानन में मृतका के बयान पर आरोपी पडोसी युवक के  खिलाफ 4 पोक्सो एक्ट और 306 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है । 

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769

EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY