7 से 11 तक जून नृत्य कार्यशाला का होगा आयोजन – सुपर डांसर सीरिज 1 के विजेता कोरियोग्राफर रूयल दोसान डांसर्स को देंगे टिप्स !

0
490

TODAY EXPRESS NEWS ( Ajay verma ) इस वर्ष 2018 में केनाज डांस आॅफ सोल लेकर आ रहा है रूयल दोसान विख्यात और चर्चित कोरियोग्राफर जोकि सुपर डांसर सीरिज 1 के विजेता कोरियोग्राफर हैं और सुप्रसिद्ध बाॅलीवुड गाना ‘‘गलती से मिस्टेक’’ के कोरियोग्राफर व साथ ही इस प्रसिद्ध गाने के फिल्म फेयर अवार्ड के विजेता भी हैं। इसके साथ हिप हाॅप नृत्य के वल्र्ड चैम्पियनशिप के विजेता भी रह चुके हैं।   रूयल दोसान पांच दिन की नृत्य कार्यशाला में फरीदाबाद के बच्चों को हिप हाॅप नृत्य की बारीरियाँ व शिक्षा देंगे। 7-11 जून, 2018 यह नृत्य कार्यशाला का समय शाम 4 से 7 बजे तक होगा। इस नृत्यशाला को दो भागों में विभाजित किया गया है। पहला वर्ग पाँच वर्ष से ग्यारह वर्ष के बच्चों का है। जिसमें लड़कियाँ व लड़के दोनों ही भाग ले सकते हैं। इसका समय शाम 4 बजे से साढ़े पांच बजे तक होगा।

दूसरे भाग में ग्यारह से बीस वर्ष तक के लड़के व लड़कियाँ भाग ले सकते हैं। जिसका समय 5.50 बजे से सात बजे तक रहेगा। यह पाँच दिवसीय नृत्यशाला में बच्चे हिप हाॅप नृत्य जो आजकल के प्रचलन में बहुत है। उसकी बारीकियाँ और शिक्षा लेने का सुनहरा अवसर मिलेगा सुप्रसिद्ध कोरियोग्राफर रूयल दोसान जी से। कैनाज़ डांस आॅफ सोल की निर्देशिका व कोरियोग्राफर कशीना रिषी पिछले पाँच वर्षों से लगातार ऐसे ही सुप्रसिद्ध कोरियोग्राफर को आमंत्रित करके पांच दिवसीय नृत्य कार्यशाला का आयोजन पूरी मेहनत, लगन व हिम्मत से करके फरीदाबाद के बच्चों को अवसर प्रदान कर रहे हैं व उम्मीद करते हैं कि आगे भी ऐसी नृत्य कार्यशाला का आयोजन करते रहेंगे और अपने हुनर को उभारने का अवसर प्रदान करेंगे। कैनाज डांस आॅफ सोल द डांस एण्ड जिमनास्टिक स्टूडियो फरीदाबाद एक बार फिर धमाकेदार पांच दिवसीय नृत्य कार्यशाला लेकर आ रहा है 2018 की ग्रीष्मकालीन अवकाश में। यह नृत्यशला व कैनाज डांस आॅफ सोल की ओर से चैथा सीज़न है। इससे पहले दो नृत्यशाला में चर्चित कोरियोग्राफर दीपक सिंह जोकि झलक दिखला जा प्रचलित कार्यक्रम के विजेता कोरियोग्राफर रह चुके हैं, के द्वारा जिसमें उन्होंने जैज़, लिरिकल कन्टेमपरेरी की शिक्षा व बारीकियों की शिक्षा फरीदाबाद के बच्चों को प्रदान की। जो उन बच्चों के हुनर निखारने में मददगार साबित हुआ। पिछले वर्ष 2017 में प्रचलित कोरियोग्राफर शम्पा गोपीकृष्णा जोकि टीवी के प्रचलित कार्यक्रम झलक दिखला जा की विजेता कोरियोग्राफर रह चुकी हें व बाॅलीवुड़ में भी कई हिट गानों पर कोरियोग्राफी कर रही हैं, के द्वारा नृत्यशाला आयोजित की गई जिसमें उन्होंने माॅर्डन कंटेमपरेरी की शिक्षा दी व बारीरिकयों से अवगत करवाया। नृत्यशाला के सभी बच्चों को। यह नृत्यशाला भी सफल रही पिछली दो कार्यशालाओं की तरह।

खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करे !
CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY