EaseMyTrip ने भारत के सांस्कृतिक Extravaganza मनाने के लिए रान उत्सव पैकेज लॉन्च किया

0
285

TODAY EXPRESS NEWS : भारत के ऑनलाइन यात्रा उद्योग में सबसे प्रतिष्ठित नामों में से एक, EaseMyTrip ने गुजरात राज्य भारत और गुजरात पर्यटन की सुंदर संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए रणउत्सव 2018 विशेष टूर पैकेज लॉन्च किए हैं। रणउत्सव 2018-19 1 नवंबर, 2018 से शुरू होने जा रहा है और 20 फरवरी, 201 9 तक जारी रहेगा। दिवाली उत्सव के मौसम के साथ शुरू हुआ, EaseMyTrip सांस्कृतिक जाने के लिए छुट्टियों के लिए कच्छ छुट्टी पैकेज के लगभग 50 विभिन्न प्रकार के रैन पेश कर रहा है भारत की यात्रा

विनियमित अनुभवों से पूरी तरह से अलग, रान उत्सव छुट्टी पैकेज विशेष रूप से कुछ प्रकार के यात्रियों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं जो गुजरात के पारिस्थितिक और सांस्कृतिक रूप से समृद्ध परिदृश्यों का पता लगाना पसंद करते हैं। कच्छ रान उत्सव एक सुखद उत्सव है, जो पृथ्वी पर स्वर्ग में रहने का अनुभव देता है। यह पारिवारिक अवकाश गंतव्य जीवन भर के लिए कैमरे में अन्वेषण और कब्जा करने के लिए मजेदार क्षण प्रदान करता है। गुजराती संस्कृति का आनंद लेते हुए यात्री गोल्फ़ कार्ट, एटीवी राइड, तीरंदाजी, ऊंट कार्ट भ्रमण, पैरा मोटरिंग, स्पा, ध्यान और योग में भाग ले सकते हैं।

“EaseMyTrip पर हम हमेशा छुट्टियों के दौरान बहुत सी चीजें करने की इच्छा रखते हैं जो निजीकरण और छुट्टियों की भावना के बीच सही संतुलन बना सकते हैं। कच्छ रान उत्सव यात्रियों को केवल दर्शनीय स्थलों की यात्रा, रहने और स्थानान्तरण से कहीं अधिक प्रदान करता है। खोज मीट्रिक, सोशल मीडिया अंतर्दृष्टि और Google Analytics को समझना, हमने प्रकृति की सुंदरता, संस्कृति और परंपरा की प्रचुरता का अनुभव करने वाले लोगों के लिए इन दौरे के पैकेज बनाए हैं। EaseMyTrip के सीईओ श्री निशांत पिट्टी ने कहा, “रानी उत्सव पैकेज 2018-19 की आसानी से ग्राहकों को एक विश्व स्तरीय सांस्कृतिक अनुभव देने के लिए हैं।”

रण उत्सव छुट्टी पैकेज आपको रेगिस्तान दौरे लेने, सांस्कृतिक बहिष्कार में शामिल होने और प्रकृति के साथ एक तिथि रखने की अनुमति देगा। हॉलिडेमेकर परिवार और दोस्तों दोनों के साथ इस यात्रा का आनंद ले सकते हैं और देहाती और जीवंत गुजरात का एक प्रामाणिक अनुभव कर सकते हैं। पैकेज में सबकुछ, उड़ान या ट्रेन टिकट, विभिन्न प्रकार के आवास, निजी स्थानांतरण और दर्शनीय स्थलों की यात्रा शामिल हैं। हालांकि, इस यात्रा के माध्यम से बनाए गए अनुभव रान उत्सव पैकेज की मुख्य अपील हैं।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com
—————————————————————————————————-
नोट – यह खबर केवल इन्फॉर्मेशन के लिए है इससे टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ का कोई लेना देना नहीं है पैकेज स्वयं जांच परख कर लें.  

LEAVE A REPLY