FARIDABAD : उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने वितरित किये 461 बेरोजगार युवक युवतियों को विभिन्न कंपनियों के जॉब लैटर !

0
813

TODAY EXPRESS NEWS FARIDABAD ( रिपोर्ट अजय वर्मा )  फरीदाबाद के सेक्टर 16 स्थित उद्योगमंत्री विपुल गोयल के बीजेपी कार्यालय में आज ” जॉब ऑफर लैटर डिस्टीब्यूशन सेरामनी ” का आयोजन किया गया जिसमे उद्योगमंत्री ने अपने हाथो से 461 बेरोजगारों को विभिन्न कंपनियों के जॉब लैटर वितरित किये. गौरतलब है की बीती 28 मई को सेक्टर 18 के आईटीआई भवन में रोजगार मेले का आयोजन किया गया था. इस रोजगार मेले में कुल 551 बेरोजगार युवक – युवतियों को जॉब के लिए चिन्हित किया गया था. जिनमे से आज 461 युवक – युवतियों को नौकरी के लैटर दिए गये. जबकि बाकी के बचे हुए प्रतिभागियों को जॉब लैटर्स उनके पते पर भेजे जाएंगे.

 दिखाई दे रहा यह नज़ारा सेक्टर 16 स्थित उद्योगमंत्री विपुल गोयल के कार्यालय का है जहाँ आज उद्योगमंत्री द्वारा ” जॉब ऑफर लैटर डिस्टीब्यूशन सेरामनी ” का आयोजन किया गया जिसमे उद्योगमंत्री ने अपने हाथो से 461 बेरोजगारों को विभिन्न कंपनियों के जॉब लैटर दिए. पत्रकारों से बातचीत करते हुए उद्योगमंत्री ने कहा की हमने बीती 28 मई को आईटीआई भवन में रोजगार मेले का आयोजन किया था जिसमे 2050 युवक – युवतियों ने नौकरी के लिए आवेदन किया था और उनके इंटरवियू हुए थे. जिसमे से  551 युवक – युवतियों का सेलेक्शन हुआ था. उद्योगमंत्री ने बताया की आज 461 बेरोजगार युवक युवतियों को जॉब लैटर दिए गये और जो प्रतिभागी रह गये है और आ नहीं सके उन्हें उनके पते पर जॉब लैटर भिजवा दिए जाएंगे. 

उद्योगमंत्री ने कहा की इसी तर्ज पर आगामी 2 जुलाई को पलवल के पृथला स्थित सरकारी स्कूल में भी रोजगार मेला लगाया जाएगा और वहां भी उनका लक्ष्य कम से कम 500 बेरोजगारों को नौकरी देने का रहेगा. इसके अलावा जो बेरोजगार युवक – युवतियां रह गये है उनका डाटा हमारे पास मौजूद है और जल्दी ही उनके लायक भी नौकरियों का प्रबंध किया जाएगा. स्मार्ट सिटी पर बोलते हुए उन्होंने कहा की यदि शहर के बेरोजगारों को जॉब मिलेगा और उनके चेहरों पर ख़ुशी आएगी तभी सही मायनो में हमारा शहर स्मार्ट सिटी बन पायेगा. यही बीजेपी का विजन है. उन्होंने सन्देश देते हुए कहा की बेरोजगार युवक युवतियां अपनी प्रतिभा दिखाये और दिल से काम करें क्योंकि सरकार का काम उन्हें रोजगार के मौके उपलब्ध करवाना है.

 

वहीँ जॉब लैटर पाकर बेरोजगार युवक युवतियों के चेहरों पर ख़ुशी देखी गयी . हाथ में जॉब लैटर लेकर ख़ुशी व्यक्त करते हुए मानसी पराशर , इमरान और विनीत ने कहा की वह सरकार और उद्योगमंत्री का धन्यवाद करते है जिन्होंने हमे रोजगार मेला लगाकर प्लेटफार्म दिया. जिसके चलते उन्हें आज रोजगार नसीब हुआ नहीं तो वह इससे पहले कई कंपनियों में धक्के खा चुके थे लेकिन उन्हें जॉब नहीं मिली थी.

खबरे शेयर करने के लिए संपर्क : 9716316892 , 9953753769

ईमेल : faridabadrepoter@gmail.com

 

LEAVE A REPLY