FARIDABAD : केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने दिल्ली – आगरा नेशनल हाइवे स्थित फरीदाबाद में एनएचपीसी चौक स्थित फ्लाईओवर का शुभारंभ रिब्बन काटकर और नारियल फोड़कर किया !!!

0
737

TODAY EXPRESS NEWS FARIDABAD : केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने आज दिल्ली – आगरा नेशनल हाइवे स्थित फरीदाबाद में एनएचपीसी चौक स्थित फ्लाईओवर का शुभारंभ रिब्बन काटकर और नारियल फोड़कर किया। नेशनल हाइवे पर यह दिल्ली से फरीदाबाद की तरफ बार्डर पर स्थित पांचवां उपरगामी पुल है जिसे आज केंद्रीय राजयमंत्री ने लोगो को समर्पित किया। इस पुल के शुरू हो जाने से अब जहाँ लोगो को जाम की स्तिथि से छुटकारा मिलेगा वहीँ लोगो के समय और ईंधन की बचत होगी। इस मौके पर उनके साथ सीपीएस सीमा त्रिखा , मेयर सुमन बाला , विधायक मूलचंद शर्मा के अलावा जिला भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे | कल कांग्रेसी विधायक ललित नागर के घर ई डी के छापे के बाद ललित नागर द्वारा बीजेपी पर बदले को भावना से कार्यवाही की बात के जवाब में मंत्री गुर्जर ने आन रिकॉर्ड कुछ भी कहने से मना कर दिया ।

दिखाई दे रहा यह नज़ारा फरीदाबाद के नेशनल हाइवे स्थित एनएचपीसी चौक ( दिल्ली – बार्डर ) का हो जहाँ आज उपरगामी पुल का शुभारम्भ केंद्रीय राजयमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने रिब्बन काटकर और नारियल फोड़कर किया। इस औपचारिक उद्घाटन के बाद यह पुल आज से जनता को सौप दिया गया।  इस मौके पर उनके साथ सीपीएस सीमा त्रिखा , मेयर सुमन बाला , विधायक मूलचंद शर्मा के अलावा जिला भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे | 
पत्रकारों से बातचीत करते हुए केंद्रीय राजयमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा की नेशनल हाइवे पर यह पांचवां पुल  है जिसका शुभारम्भ किया गया है इससे पहले चार उपरगामी पुलों का शुभारम्भ किया जा चुका  है और जल्दी ही वाईएमसीए चौक और बल्लभगढ़ पुल का भी निर्माण पूरा हो जाएगा। उन्होंने कहा की एनएचपीसी चौक पुल  के आज से शुरू हो जाने से लाखो वाहन चालकों को राहत मिलेगी और उनका सफर आसान होगा साथ ही साथ जहाँ लोगो के समय की बचत होगी वहीँ ईंधन की भी बचत होगी। उन्होंने कहा अब लोग रेडलाइट फ्री और जाम फ्री और तनावमुक्त सफर कर पाएंगे। उन्होंने कहा की देश में प्रधानमंत्री और प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के नेतृत्व में लगातार विकास कार्य प्रगति पर है. उन्होंने कहा की जल्दी ही अगले साल तक मशहूर पर्यटन स्थल बड़खल भी गुलजार होगा। गौरतलब है की पिछले कई सालो से बड़खल झील सूख चुकी है लेकिन अब उसे फिर से गुलजार करने की मुहीम शुरू कर दी गयी है. कल कांग्रेसी विधायक ललित नागर के घर ई डी के छापे के बाद ललित नागर द्वारा बीजेपी पर बदले को भावना से कार्यवाही की बात के जवाब में मंत्री गुर्जर ने आन रिकॉर्ड कुछ भी कहने से मना कर दिया ।।। 

REPORT BY AJAY VERMA 971 631 6892 

LEAVE A REPLY