FARIDABAD : घर में घुसकर बुजुर्ग की निर्मम ह्त्या – इलाके में खौफ का माहौल !

0
510

TODAY EXPRESS NEWS FARIDABAD ( रिपोर्ट अजय वर्मा ) फरीदाबाद में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है जिसके चलते फरीदाबाद की संजय कालोनी सेक्टर 23 इलाके में एक बुजुर्ग की उसके घर में उस वक्त ह्त्या कर दी गयी जब उसकी पत्नी दूध की डेयरी से दूध लेने के लिए गयी थी. इस ह्त्या के दौरान घर में कोई भी लूटपाट नहीं की गयी. हत्यारों का मकसद सिर्फ बुजुर्ग की ह्त्या करना था. फिलहाल इलाके की पुलिस हत्यारों का पता लगाने के लिए जांच में जुट गयी है. हत्यारों ने जहाँ बुजुर्ग के सर पर सिलबट्टे से गहरी चोट मारी वहीँ मृतक के शरीर पर गले समेत शरीर के अन्य हिस्सो पर चाकुओं से गोदने के निशान भी पाये गये है. इस निर्मम ह्त्या के बाद इलाके में खौफ का माहौल है. 

 
सरकारी हस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस के पास गाडी में रो रही यह मृतक योगेन्द्र की पत्नी है जो कल शाम पांच बजे जब डेयरी से दूध लेने गयी तभी पीछे से अज्ञात हत्यारों ने बुजुर्ग की ह्त्या कर दी और फरार हो गए. हालांकि इस ह्त्या के दौरान कोई भी लूटपाट नहीं की गयी. मृतक के भतीजे ने बताया की उनके चाचा रिटायर होने के बाद घर पर ही रहते थे जबकि उनके बच्चे जॉब करते है. उसने बताया की उनके चाचा हार्ट के मरीज थे और उन्हें पेसमेकर लगा हुआ था वह घुटनो की तकलीफ की वजह से जायदा चल फिर नहीं पाते थे. कल उनकी चाची करीब शाम पांच बजे डेयरी से दूध लेने गयी थी और जब वह आधे घंटे बाद लौटी तो उसके चाचा लहूलुहान पड़े हुए थे. पास में सिल्बटा भी पड़ा हुआ था जिसे हत्यारों ने किचन से उठाया था. हत्यारों ने जहाँ बुजुर्ग के सर पर सिलबट्टे से वार किया वहीँ उसकी गर्दन और शरीर पर चाकुओं के गोदने के निशाना भी पाये गए. मृतक के भतीजे ने बताया की जिसने भी यह ह्त्या की है वह घर के बारे में जानकारी रखता था. 
वहीँ पोस्ट मार्टम करवाने पहुची पुलिस ने बताया की मृतक के बच्चे जॉब पर गये हुए थे और शाम को करीब पांच बजे जब मृतक की पत्नी डेयरी से दूध लेकर लौटी तो उसने अपने पति को लहूलुहान हालत में पाया. पुलिस का कहना था की मामले की जांच की जा रही है और साक्ष्य जुटाये जा रहे है. फिलहाल पुलिस ने धारा 302 और 449 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. 
 
दिन दिहाड़े हुई इस बुजुर्ग की निर्मम ह्त्या के बाद इलाके में खौफ का माहौल बना हुआ है फिलहाल परिजन भी सकते में है की आखिरकार वह कौन है जिसका मकसद बुजुर्ग की ह्त्या करना ही था ???

खबरे शेयर करने के लिए संपर्क : 9716316892 , 9953753769

ईमेल : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY