विधायक राजेश नागर ने तिलपत की पोप कॉलोनी में लाखों की लागत से बन रही नाली खड़ंजों के काम की प्रगति देखी

0
292

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । फरीदाबाद।विधायक राजेश नागर ने आज तिलपत क्षेत्र में पोप कॉलोनी में बन रही नाली खड़ंजे के काम का निरीक्षण किया और ठेकेदार को जरूरी निर्देश दिए। उन्होंने विकास कार्य को समय पर पूरा करने और सही निर्माण सामग्री का प्रयोग करने के लिए भी कहा।

यहां पहुंचे विधायक राजेश नागर ने निर्माण कार्य को देखा और लोगों से इसकी जानकारी ली। नागर ने ठेकेदार से कहा कि निर्माण कार्य को करते हुए लोगों को परेशानी का सामना न करना पड़े। उन्होंने ठेकेदार से भी कहा कि लाखों रुपयों से हो रहे निर्माण कार्य को समय पर पूरा करें क्योंकि समय पर पूर्ण होने पर ही विकास का सही लाभ जनता को मिल पाता है। उन्होंने कहा कि सीएम मनोहर लाल के निर्देश पर हमारे क्षेत्र में विकास कार्य तेजी से हो रहे हैं। जिससे तिगांव क्षेत्र के हालात बदल रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब किसी भी क्षेत्र में विकास कार्य होते हैं तब थोड़ी दिक्कतों का सामना सभी को उठाना पड़ता है। लेकिन हमें इसमें अपना सहयोग देना चाहिए क्योंकि उस विकास का लाभ भी हम सभी उठाते हैं।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि अपने क्षेत्र की समस्याओं को मुझसे खुलकर बता सकते हैं। हमें हमारे कार्यकर्ता समस्याओं और जरूरतों के बारे में बताते हैं लेकिन आप लोग भी अपने अनुभव हमारे साथ साझा करें। जिससे मैं क्षेत्र को और अच्छी तरह से सेवा कर पाऊंगा।

इस अवसर पर पुष्कर पूर्व सरपंच, प्रहलाद शर्मा, बासुदेव भारद्वाज, प्रवेश भारद्वाज, विनोद शर्मा, नारायण शर्मा, श्याम शर्मा, बुद्धराम शास्त्री, गोविन्द शर्मा, विकास भारद्वाज, आजाद शर्मा, मनीष चड्ढा, नीरज भारद्वाज, एसडीओ बृजमोहन पल्ला पावर हाउस, एसई वीरपाल, रवि नम्बरदार, विकास नागर, गुड्डू कुमार आदि विशेष रूप से मौजूद थे.

LEAVE A REPLY