FARIDABAD : दुकान में चोरी करते रंगे हांथों पकड़ा गया चोर, लोगों की जमकर धुनाई, हाँथ-पांव बांध किया पुलिस के हवाले

0
484

TODAY EXPRESS NEWS  ( रिपोर्ट अजय वर्मा ) शहर की डबुआ कालोनी गाजीपुर रोड पर चोरों ने आतंक मचा रखा है। पिछले  महीने से लगभग एक दर्जन दुकानों के ताले टूट चुके हैं। कई बार पुलिस से शिकायत के बाद भी चोरी पर अंकुश नहीं लगा। बीती रात गाजीपुर रोड के  टाटा टावर के पास एक किराना स्टोर जो कि प्रह्लाद कुमार चौरसिया का था उसमे एक चोर घुस गया। घर में सो रहे चौरसिया रात्रि लगभग तीन बजे दूकान की तरफ घूमने निकल गए तो उन्हें दुकान के अंदर से आवाज आई।  चौरसिया किराना स्टोर के पास पहुंचे तो दुकान का शटर टूटा मिला,  उन्हें शक हुआ और दुकान के अंदर घुसे तो एक चोर  दिखाई पड़ा जिसे चौरसिया ने पकड़ लिया और शोर मचा दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग आ गए और चोर को रस्सी से बांध कर पुलिस को सूचना दे दी गई। सुबह लगभग पांच बजे पुलिस मौके पर पहुँची और चोर को डबुआ पुलिस चौकी ले गई।

 

चौरसिया ने बतया कि एक महीने पहले भी उनके किराना स्टोर में चोरी हुई थी और उस समय लगभग सत्तर हजार कैश चोरी हुआ था जिसके बाद वो रात्रि में जागकर अपनी दुकान का जायजा लेते थे और बीती रात उन्होंने एक चोर को पकड़ लिया। चौरसिया का कहना है कि पिछली चोरी की रिपोर्ट उन्होंने डबुआ चौकी में दी थी लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई। उन्होंने कहा कि पुलिस चोरी के मामले में ढील देती है इसलिए बार बार चोरियां हो रहीं हैं।

चौरसिया ने पकडे गए चोर से कई चाभियाँ और एक मास्टर की बरामद की साथ में तीन हजार रूपये उसकी जेब से बरामद किये जो उसमे किराने की दुकान के गल्ले से निकाला था। चौरसिया और आस पास के लोग वीरवार डबुआ पुलिस चौकी पहुंचे जहां चोर  पुलिस की गिरफ्तार में हवालात में बैठा था।  चौरसिया की मांग है कि गिरफ्तार चोर से अगर अच्छी तरह से पूंछतांछ की जाएगी तो दर्जनों चोरी के मामलों का खुलासा हो जायेगा। इस मौके पर जितेंद्र शर्मा, पियूष, रामकुमार, डाक्टर कौशल, विवेक मिश्रा, प्रकाश आदि मौजूद थे।

 

खबरे देने के लिए संपर्क करे  AJAY VERMA 9716316892 , 9953753769

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY