पुष्पा 2 का ‘द कपल सॉन्ग’: नेशनल अवॉर्ड विनिंग कंपोजर डीएसपी और नेशनल अवॉर्ड विनिंग श्रेया घोषाल का एनरजेटिक ट्रैक!

0
65

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। ‘पुष्पा: द राइज’ से देवी श्री प्रसाद उर्फ ​​रॉकस्टार डीएसपी की कम्पोजीशन ‘सामी सामी’ अभी भी चार्ट पर राज कर रही है, लेकिन इससे आगे बढ़ने का समय आ गया है क्योंकि नेशनल अवॉर्ड विनिंग कंपोजर ने ‘पुष्पा 2: द रूल’ से ‘द कपल सॉन्ग’ का अनावरण किया है, जो आपको डांस फ्लोर पर नाचने के लिए उत्साहित कर देगा। ‘सामी सामी’ की तरह यह गाना भी रश्मिका मंदाना के नजरिए से फिल्माया गया है और इसे नेशनल अवॉर्ड विनिंग सिंगर श्रेया घोषाल ने गाया है।

गाने के लिरिक्स से लेकर एनरजेटिक बीट्स तक, इस ट्रैक के बारे में सब कुछ चार्टबस्टर है, जो डीएसपी की हमेशा उम्मीदों से परे जाने की क्षमता को साबित करता है। जब से गाना रिलीज हुआ है, सोशल मीडिया पर इसने कहर बरपा दिया है। रिएक्शन्स को देखते हुए, यह कहा जा सकता है कि नेशनल अवॉर्ड विनिंग कंपोजर और नेशनल अवॉर्ड विनिंग सिंगर का कॉम्बिनेशन हिट है।

‘द कपल सॉन्ग’ बहुप्रतीक्षित अल्लू अर्जुन-स्टारर का दूसरा गाना है, जो 15 अगस्त को स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है। पहला सिंगल ‘पुष्पा पुष्पा’, जो इस महीने की शुरुआत में रिलीज़ हुआ था, पहले से ही रिकॉर्ड बना रहा है। हाल ही में, यह 50 मोस्ट प्ललैड तेलुगु सॉन्ग की लिस्ट में पहले स्पॉट पर रहा। दोनों गानों ने साबित कर दिया है कि ‘पुष्पा 2: द रूल’ का एल्बम चार्ट पर राज करेगा और पहली फिल्म के एल्बम की तरह ही गहरा प्रभाव छोड़ेगा।

LEAVE A REPLY