कैटरीना कैफ और सलमान खान इस दिवाली टाइगर 3 से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे, पोस्टर हुआ जारी!

0
173

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। फैंस के पसंदीदा एक्टर सलमान खान और स्टाइलिश एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अभिनीत टाइगर 3 की बहुप्रतीक्षित रिलीज के साथ इस साल की दिवाली और भी रोशन होने वाली है। डायनामिक एक्ट्रेस एक्शन से भरपूर टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किश्त के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। कैटरीना ने सोशल मीडिया पर फिल्म का आधिकारिक पोस्टर साझा किया है, जिसमें बताया गया कि इस फेस्टिव सीजन में सिल्वर स्क्रीन को रोशन करने और दुनियाभर के फैंस को उत्साहित यात्रा पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

कैटरीना कैफ, जो अपनी अद्भुत सुंदरता और असाधारण अभिनय कौशल के लिए जानी जाती हैं, वह शुरुआत से ही टाइगर सीरीज़ का एक अभिन्न हिस्सा रही हैं। वह एक निडर खुफिया अधिकारी जोया के रूप में अपनी भूमिका को इस किश्त में दोहराती है, जो जितनी सुंदर है उतनी ही घातक भी हैं। उनके सामने कोई और नहीं बल्कि सलमान खान हैं, जो प्रबल टाइगर के रूप में लौटे हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्टर साझा करके रिलीज की घोषणा की, जिसका कैप्शन है:

“नो लिमिट्स, नो फियर, नो टर्निंग बैक।
इस दिवाली सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हो रही है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित टाइगर 3, एक्शन से भरपूर सीन्स, अद्भुत लोकेशंस और एक मनोरंजक कथानक के साथ एक सिनेमैटिक दृश्य की गारंटी देता है। कैटरीना कैफ और सलमान खान की केमिस्ट्री एक बार फिर सुर्खियों में आ गयी है। इस दिवाली रिलीज होने वाली यह फिल्म एक अविस्मरणीय अनुभव का वादा करती है, जो टाइगर फ्रेंचाइजी के लिए उम्मीदें जगाती है। जोया के रूप में कैटरीना की वापसी का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। कैटरीना टाइगर 3 के अलावा विजय सेतुपति के साथ अपनी अगली फेस्टिव रिलीज ‘मेरी क्रिसमस’ के लिए तैयार हैं, जो इस साल क्रिसमस के लिए निर्धारित है।

LEAVE A REPLY