FARIDABAD : बाईपास रोड पर संतुलन बिगड़ने से पेड़ से टकराई कार , दो दोस्तों की मौत, तीन घायल ।

0
935

TODAY EXPRESS NEWS  ( रिपोर्ट अजय वर्मा ) दिल्ली फरीदाबाद बाईपास पर सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई जबकि तीन युवक गंभीर रुप से घायल हो गए । घायलों को फरीदाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही शवों को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल में भिजवा दिया गया जहाँ आज उनका पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया । हादसा उस समय हुआ जब पांचों युवक कार में सवार होकर फरीदाबाद की भारत कॉलोनी की तरफ आ रहे थे कि अचानक गाड़ी का संतुलन बिगड़ा और गाड़ी पहले डिवाइडर से टकराई और बाद में रोड के साइड में एक  पेड़ से जा टकराई हादसा इतना भयानक था की कार के परखच्चे उड़ गए। 

कार के इन दृश्यों को देख कर आप स्वयं अंदाजा लगा सकते है की हादसा कितना भयानक था की दुर्घटना के बाद कार के परखच्चे उड़ गए कार के कई टुकड़े इधर – उधर पड़े दिखाई दे रहे है।बादशाह खान अस्पताल की मोर्चरी के बाहर विलाप कर रहा है युवक सड़क हादसे में मारे गए युवक का भाई है।  जो भारत कॉलोनी का रहने वाला है।  दरअसल पांच युवक एक कार में सवार होकर बल्लभगढ़ की तरफ से फरीदाबाद की तरफ आ रहे थे। बाईपास पर सेक्टर 14 और 17 के डिवाइडिंग के पास संतुलन बिगड़ने से कार पहले डिवाइडर से जा टकराई और बाद में  पेड़ से। हादसे में कार सवार युवकों को अस्पताल लाया गया। जहां भारत कॉलोनी में रहने वाले दो युवकों के अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई। जबकि बाकी घायलों को सेक्टर 16 के मैट्रो अस्पताल में दाखिल कराया गया है। मृतक के भाई की माने तो उसका भाई अपने दोस्तों के साथ कार में सवार होकर घर की तरफ आ रहे थे कि कार डिवाइडर से टकराने के बाद पेट से जा टकराई और उसके भाई एक और दोस्त की मौत हो गई। हादसे में अन्य तीन युवक गंभीर रुप से घायल हो गए जिनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। 

मृतक का भाई

वहीं पुलिस की माने तो कार में सवार होकर पांच युवक आ रहे थे कि सैक्टर 14 और 17 के डिवाइडिंग के पास कार डिवाइडर से जा टकराई और बाद में यह कार पेड़ से टकरा गई। जिंदो युगों की मौत हुई है वह फरीदाबाद की महारत कॉलोनी के रहने वाले है| पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज कर लिया है| 

जांच अधिकार

खबरे देने के लिए संपर्क करे  AJAY VERMA 9716316892 , 9953753769

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY