FARIDABAD : शातिर सुपारी किलर को फरीदाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार, पांच हत्याओं का आरोपी है बिजेन्द्र, सुपारी लेकर गाजियाबाद में चेयरमैन को मारने का था प्रोग्राम !

0
617

TODAY EXPRESS NEWS FARIDABAD ( रिपोर्ट अजय वर्मा ) फरीदाबाद पुलिस की सैक्टर-30 क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे शातिर सुपारी किलर को पकडऩे में सफलता प्राप्त है, जिसका धंघा ही लोगों को पैसे के लिए मौत के घाट उतारना था। फरीदाबाद में तीन और गुरुग्राम में दो हत्याओं को अंजाम देने वाला यह सुपारी किलर उस समय पुलिस के हत्थे चढ़ गया जब वह सुपारी लेकर गाजियाबाद में एक चैयरमैन की हत्या करने की फिराक में था। पुलिस ने इसके कब्जे से 4 पिस्तौल और 15 राउंड गोलियों के बरामद किए है। पांच लोगो की जान लेने वाला शातिर सुपारी किलर अभी भी गलती से हत्या कर देने की बात कह रहा है।


पुलिस की गिरफ्त में दिखाई दे रहा यह शख्स देखने में भले ही साधारण सा लगता है, लेकिन अपराधिक दुनिया में इसके कारनामें उतने ही खतरनाक है। सुपारी लेकर किसी को भी मौत के घाट उतार देना ही इसका पेशा है। दिपावली वाले दिन इसमें फरीदाबाद में चार लोगों पर गोलियां दागी, जिनमें से दो की मौत हो गई और गंभीर रूप से घायल हो गए। तभी से फरीदाबाद पुलिस को इसकी तलाश थी और अंत में यह सैक्टर-16 से उस समय भारी असले के साथ पकडा गया, जब अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर चैयरमैन की हत्या को अंजाम देने का रणनीति बना रहा था। डेढ दर्जन वारदातों में संलिप्त बिजेन्द्र ने गुडगांव में दो और फरीदाबाद में तीन हत्याएं की है और कई बार जेल जा चुका है। सन् 2000 से अपराधिक दुनिया में कदम रखने के बाद इसने फिर मुडकर नहीं देखा और अपराध पर अपराध करता चला गया। क्राइम ब्रांच सैक्टर-30 के इंचार्ज सतेन्द्र का कहना है कि बिजेन्द्र से पूछताछ जारी है। जिससे और भी कई मामलें खुलने की उम्मीद है। पुलिस जल्द ही इसके दूसरे साथी को भी पकड लेगी।

सतेन्द्र, इंचार्ज, क्राइम ब्रांच सैक्टर-30

वहीं पकड़े गए सुपारी किलर बिजेन्द्र की माने तो उसने हत्याएं की है। जिनमें कुछ लूटपाट के लिए तो कुछ आपसी रंजिश को लेकर। उसने स्वीकार किया कि वह 25 लाख की सुपारी लेकर गाजियाबाद में चैयरमैन की हत्या करने वाला था। लेकिन यहां पकडा गया।

आरोपी बिजेन्द्र

 

 

खबरे शेयर करने के लिए संपर्क : 9716316892 , 9953753769

ईमेल : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY