FARIDABAD : सोये विधायक और पार्षद को जगाने के लिए अनूठा रोष प्रदर्शन – मुर्गा बनकर दी बाँग – पिछले दो महीनों से सीवर ओवर फ्लो से परेशान है स्थानीय निवासी ।।।

0
2348

TODAYEXPRESS NEWS FARIDABAD : पिछले 2 महीने से सीवर की ओवर फ्लो समस्या से परेशान वार्ड पांच के लोगो ने मुर्गा बनकर दी बाँग की शायद सोये हुए क्षेत्र के विधायक और पार्षद उनकी सुन ले । पिछली 6 मार्च को भी इलाके के लोग नगर निगम मुख्यालय पर मुर्गा बनके प्रदर्शन कर चुके है लेकिन आज भी इलाके की समस्या ज्योँ की तयों बनी हुई है । लोगो ने चेतावनी दी की यदि अब भी उनकी समस्या का हल नहीं हुआ तो वह पार्षद और विधायक के गुमशुदगी के पोस्टर छापवायेंगे और गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाएंगे ।

हाथो में चप्पल उठाकर दिखाई दे रही यह महिलाये और मुर्गा बनकर प्रदर्शन करते दिखाई दे रहे यह लोग वार्ड 5 के निवासी है जो पिछले 2 महीने से ओवरफ्लो  सीवर की समस्या से परेशान है । आलम यह है की आज घरों के अंदर और बाहर सीवर का पानी भरा हुआ है और जगह जगह गंदगी और मच्छरों का प्रकोप बना हुआ ही जिसके चलते लोग बीमार हो रहे है । स्थानीय निवासी रामसिंह ने बताया की आज हमारे इलाके के पार्षद और विधायक लापता हो गए है जिनकी चौखट पर वह दस दस बार चक्कर लगा चुके है लेकिन कोई राहत अब तक नहीं मिली है । उन्होंने चेतावनी दी की यदि अब भी सुनवाई नहीं हुई तो पूरे वार्ड के लोग सड़कों पर उतरेंगे । A C में बैठे जनप्रतिनिधियो और अधिकारियों को लोगो की समस्याओं से कुछ लेना देना नहीं है लिखित शिकायतों के बावजूद आज वह नारकीय जीवन जीने को मजबूर है उन्होंने बताया कि अब अगले महीने कई घरों में शादियां होने वाली है ऐसे माहौल में शादी कैसे होगी और इस गंदे माहौल में कैसे रिश्तेदार आएंगे । उन्होंने कहा की अब मजबूर होकर हम विधायक और पार्षद के गुमशुदगी के पोस्टर लगाएंगे और गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाएंगे ।

वहीँ परेशान महिलाओं ने हाथ में चप्पल उठाकर नारेबाजी की और कहा कि ज़रूरत पड़ी तो चप्पल भी चलाएंगे । सीवर का पानी उनके घरों और बाहर पिछले दो महीने से जमा है जिसमे कीड़े पैदा हो गए है । हमारे यहाँ लड़की की शादी भी होने वाली है ऐसे माहौल में कैसे होगी शादी । एक महिला ने गुस्से में यहाँ तक कह डाला की अब तो चप्पलो से पिटाई करेंगे घर में सभी बीमार हैं किस किस का इलाज करवाये ।

( REPORT BY AJAY VERMA 971 631 6892 )

 

LEAVE A REPLY