FARIDABAD : 7 वा पे कमीशन लागू करने और समान काम समान वेतन देने की मांग को लेकर आल हरियाणा पावर कारपोरेशन वर्कर यूनियन के कर्मचारियो द्वारा सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन !!!

0
297

TODAY EXPRESS NEWS FARIDABAD ( रिपोर्ट अजय वर्मा )  7 वा पे कमीशन लागू करने और समान काम समान वेतन देने की मांग को लेकर आल हरियाणा पावर कारपोरेशन वर्कर यूनियन के कर्मचारियो द्वारा सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया गया. यह प्रदर्शन सेक्टर 15 के बिजली सर्कल कार्यालय पर किया गया।  गुस्साए कर्मचारियो ने सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी।  उन्होंने चेतावनी दी की यदि 15 मई तक उनकी मांगो को नहीं माना गया तो वह 16 मई को चंडीगढ़ में सभी प्रदेश के कर्मचारियों के साथ धरना प्रदर्शन करेंगे।  साथ ही उन्होंने कहा की लाइनलॉस वाले क्षेत्रों में कट लगाने के आदेश सरकार वापिस ले क्योकि इससे ईमानदार उपभोग्ताओ को परेशानी क्यों सहनी पड़े !!!

सर्वकर्मचारी संघ के नेता सुभाष लाम्बा ने कहा की आज सर्व कर्मचारी संघ के बैनर तले आल हरियाणा पावर कारपोरेशन वर्कर यूनियन के कर्मचारियों ने प्रदेशभर में अपनी मांगो को लेकर धरने प्रदर्शन किये है, उन्होंने बताया की आज सातवें पे कमीशन को तमाम सरकारी विभागों में लागू कर दिया गया है लेकिन दिन – रात मेहनत करने वाले बिजली कर्मचारियों को सातवें वेतन आयोग का लाभ नहीं दिया जा रहा. इसके साथ बिजली संसोधन एक्ट में भी बदलाव किया जा रहा  जो कर्मचारियों के हित  में नहीं है. उनका कहना था की 12000 कर्मचारी बिजली लाइनों पर काम कर रहे है जिनमे 200 कर्मचारीयो की मौत हो चुकी है उनकी मांग है कच्चे कर्मचारियों को पक्का किया जाए और उन्हें सामान काम समान वेतन दिया जाए. उन्होंने कहा की जहाँ लाइन लॉस जायदा है वहां बिजली के कट मारने के आदेश दिए गए है जिसका वह विरोध करते है. उन्होंने कहा की सरकार को चाहिए की 80 % ईमानदार उपभोग्ताओ को बिजली चोरी करने वालो के एवज में दंड न दिया जाए और इस आदेश को वापिस लिया जाए. उन्होंने चेतावनी दी की यदि 15 मई तक उनकी मांगो को नहीं माना गया तो वह चंडीगढ़ में सभी प्रदेश के कर्मचारियों के साथ धरना प्रदर्शन करेंगे।

 

खबरे देने के लिए संपर्क करे  AJAY VERMA 9716316892 

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY