पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने समाचार पत्र विक्रेताओं को होम्योपैथिक दवाइयां और राशन प्रदान किया।

0
159

Today Express News / Ajay Verma / जैसा की हम जानते हैं कि हमारे फरीदाबाद के लोकप्रिय नेता विपुल गोयल सदैव जनता के बीच अपने दरिया दिली के लिए जाने जाते है। आज कोरोना महामारी से इस समय पूरा देश आर्थिक, मानसिक और शारीरिक रूप से तनाव पूर्ण जीवन व्यतीत कर रहा है, इस समय पर फरीदाबाद की जनता के हित के लिए पिछले कई दिनों से डोर टू डोर अभियान के जरिए पूरे फरीदाबाद में विपुल गोयल के सहयोग से होम्योपैथिक दवाइयां बांटी जा रही है, यह दवा लाखों लोगों तक पहुंचाई जा चुकी है एवं यह दवा रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने में काफी कारगर साबित हो रही है। हमारे शहर के समाचार पत्र विक्रेता कोरोना महामारी के समय में भी एक योद्धा की तरह लोगों के घर-घर तक समाचार पत्र पहुंचाने का कार्य करते आ रहे हैं।

इसलिए ऐसे समय मे उनकी सेहत का ख्याल रखना हमारा परम् कर्त्तव्य है। गोयल ने कहा की हॉकर जो होते है वो एक शहर की शांति और विकास की रूपरेखा में आमजन ओर प्रशासन के मध्य कड़ी का काम करते है, जो सुबह सुबह ठंड ओर बारिश में भी अपना कर्तव्य निर्वाह करते है और हर तीज त्योहार को भूलकर जनसेवा करते है ताकि शहर की हर छोटी बड़ी खबर से आमजन को रूबरू करवाया जा सके।

हमारे हॉकर का समाज मे अभूतपूर्व योगदान रहता है। इनकी बहादुरी की मैं बहुत सरहाना करता हूँ ओर इनके जज्बे को सलाम करता हूँ। मोके पर मौजूद हॉकर एसोसिएशन ने विपुल गोयल का दवा ओर ऐसे संकट के समय में राशन उपलब्ध करवाने पर धन्यवाद दिया और कहा कि सभी हॉकर उनके इस प्रेम और संकट के समय किये गए सहयोग को हमेशा याद रखेंगें। इसी के साथ पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने फरीदाबाद वासियों से पुलिस प्रशासन और प्रशासनिक अधिकारियों का सहयोग करने हेतु एवं जरूरी काम हो तो ही घर से अपने कदम बाहर निकालने के लिए अपील की। इस मौके पर उनके साथ विजय शर्मा, पूर्व पार्षद धर्मपाल, भाई विनोद गोयल ओर शहर के सभी अखबारों को वितरित करने वाले हॉकर थे।

LEAVE A REPLY