LATEST ARTICLES

साबरमती रिपोर्ट टीज़र आउट! विक्रांत मैसी और राशि खन्ना भारत के इतिहास का एक...

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। यंग पैन-इंडिया स्टार राशि खन्ना और विक्रांत मैसी की मुख्य भूमिकाओं वाली 'द साबरमती रिपोर्ट' का टीज़र आउट हो...

‘शोटाइम’ और ‘ऐ वतन मेरे वतन’ के बाद, इमरान हाशमी फ़िल्म ‘ओजी’ में चमकने...

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। ओजी सुपरस्टार इमरान हाशमी के दो प्रोजेक्ट्स बैक टू बैक रिलीज़ हुए हैं। उनको 'शोटाइम' के साथ-साथ 'ऐ वतन...

एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा-स्टारर पगलैट के 3 साल पूरे, एक्ट्रेस ने बीटीएस तस्वीरें साझा कीं!

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। सान्या मल्होत्रा-स्टारर 'पग्लैट' ने अपनी रिलीज के तीन साल पूरे कर लिए हैं। इस अवसर का जश्न मनाने के...

ईज़मायट्रिप ने भारत में प्री-बुक और ऑन-डिमांड सेल्फ-ड्राइव कारें उपलब्ध कराने के लिए ज़ूमकार...

यह साझेदारी भारत में यात्रा में क्रांतिकारी बदलाव लाते हुए यात्रियों को उनकी यात्रा की योजना बनाने में सुविधा और लचीलेपन का लाभ देती...

नियॉन से कॉपर तक: साकिब सलीम फैशन एनथुसीएस्ट के लिए एक आइडियल!

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। प्रतिभाशाली अभिनेता साकिब सलीम अपने ट्रेंडी ऑउटफिट्स से हमारे फ़ीड को स्टाइलिश बनाने में कभी असफल नहीं होते। एक्टर, जो ट्रेडिशनल और वेस्टर्न एनसेम्बल की खोज करते रहते हैं, अक्सर स्टेटमेंट लुक बनाते हैं, जिससे यह एक फैशनेबल अफेयर बन जाता है। यहां साकिब सलीम के फैशन आउटफिट्स की शानदार चॉइस पर एक नजर डालिये, जिसने उन्हें स्टाइल आइकन बना दिया है!

एक्ट्रेस राशि खन्ना ने कहा “मैं ज़बरदस्त फाइट कोरियोग्राफी सीखना चाहती हूं!

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। यंग पैन इंडिया स्टार राशि खन्ना ने हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​अभिनीत फिल्म 'योद्धा' में एक दिलचस्प प्रदर्शन किया। जहां एक्ट्रेस अलग-अलग जॉनर में काम करके अपनी अभिनय क्षमता को तलाशने के लिए उत्सुक हैं। वहीं, राशि स्क्रीन पर एक्शन फिल्में करने के लिए और ज़्यादा अवसर चाहती हैं। वर्सेटाइल पावरहाउस ने कहा कि वह एक्शन फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती है। एक्ट्रेस ने कहा "मैं इंटेन्स फिजिकल ट्रेनिंग के जरिये कुछ ज़बरदस्त एक्शन कोरियोग्राफी सीखना चाहती हूँ।"

दर्शक ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में यमुनाबाई के रोल में अंकिता लोखंडे से हुए सरप्राइज!

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सातवें आसमान पर हैं क्योंकि 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में उनके यमुनाबाई के किरदार ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। दर्शक किरदार के ऑथेंटिक पोर्टरेयल के लिए एक्ट्रेस की सराहना कर रहे हैं। फैंस इस बात की प्रशंसा कर रहे हैं कि कैसे एक्ट्रेस ने उस भूमिका को सहजता से निभाया, जो छोटा था लेकिन सशक्त और प्रभावशाली था। फिल्म में एक्ट्रेस को नो मेकअप लुक में देखा गया, जिसने किरदार में और अधिक प्रामाणिकता जोड़ दी।

फ़िल्म हीरो हीरोइन में ‘ट्रांसफ्यूजन’ का ब्रांड न्यू अप्रोच, भारतीय सिनेमा को फिर से...

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। सिनेमा की दुनिया में, जहां इनोवेशन को सम्मान दिया जाता है और रचनात्मकता की कोई सीमा नहीं है, भारतीय सिनेमा के मानदंडों को चुनौती देने के लिए एक डायनामिक जोड़ी उभर कर सामने आती है। विजनरी प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा और डायरेक्टर सुरेश कृष्णा के ब्रेनचाइल्ड "हीरो हीरोइन", अपने साहसी अप्रोच के साथ स्टोरीटेलिंग के लैंडस्केप को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है।

बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर आउट: मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने अली अब्बास...

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। 'बड़े मियां छोटे मियां' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज हो गया है और सुपर ग्लैमरस एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर फिल्म की एक झलक में सुर्खियां बटोर रही हैं, जिसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में हैं। अली अब्बास जफर के इस एक्शन मार्वल का ट्रेलर आपको रोमांच और एक्शन पावर के रोलरकोस्टर पर ले जाने का वादा करता है। मानुषी का चार्म और स्क्रीन प्रेजेंस फिल्म की यूएसपी में से एक के रूप में चमकता है।

सनी लियोनी ने इंटरनेशनल आर्टिस्ट मार्शमेलो के साथ कोलेबोरेट किया, उनके कॉन्सर्ट में डीजे...

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। एक्ट्रेस और एंटरप्रेन्योर सनी लियोनी ने हाल ही में आयोजित इंटरनेशनल आर्टिस्ट मार्शमेलो के कॉन्सर्ट में डीजे की भूमिका निभाई। एक्ट्रेस को ग्रैमी अवॉर्ड विनर के साथ स्टेज पर देखा गया, जिससे 20,000 से ज़्यादा की उत्साही भीड़ के लिए एक इलेक्ट्रिफाईंग माहौल बन गया। होली से पहले आयोजित यह म्यूजिकल कॉन्सर्ट एक वाइब्रेंट सलेब्रेशम था, जिसमें फैंस कई चार्टबस्टर्स पर थिरक रहे थे। फैंस को सरप्राइज करते हुए सनी ने स्टेज पर मार्शमेलो के साथ 'बेबी डॉल', 'मेरा पिया 2.0' और कई अपने चार्टबस्टर गाने गाए, जिससे दर्शकों के लिए यह शाम यादगार बन गयी।