रोहित सराफ अभिनीत ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ का ट्रेलर हुआ आउट!

0
74

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ का ट्रेलर अब रिलीज हो गया है और रोहित सराफ-स्टारर यह फिल्म अपने फैंस के लिए एक परफेक्ट ट्रीट होने का वादा करती है। यह फिल्म, जिसमें रोहित को पहली बार लीड रोमांटिक हीरो के रूप में सिल्वर स्क्रीन पर दिखाया गया है, इसमें दोस्ती, प्यार और रिबाउंड की कहानी देखने को मिलेगी। पहले फ्रेम से ही, राघव के रूप में रोहित का चार्म और स्क्रीन प्रेजेंस ने सभी का ध्यान खींच लिया। एक्टर को पश्मीना रोशन के साथ जोड़ा गया है, जो अपना एक्टिंग डेब्यू कर रही हैं और उनकी केमिस्ट्री कपल गोल्स निर्धारित कर रहीं हैं।

निपुण अविनाश धर्माधिकारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नायला ग्रेवाल और जिब्रान खान भी हैं। एक्टर दर्शकों के लिए एक दिल छू लेने वाली फिल्म देने के लिए तैयार हैं, जो रोहित को बॉलीवुड के अगले रोमांटिक हीरो के रूप में स्थापित करने के लिए तैयार हैं। लीड एक्टर के रूप में रोहित सराफ के साथ, उनके फैंस पहले से ही 21 जून को स्क्रीन पर उन्हें अपना बेहतरीन अभिनय देखने के लिए उत्साह से भरे हुए हैं।

काम के मोर्चे पर, रोहित सराफ ‘मिसमैच्ड सीजन 3’ में ऋषि शेखावत की भूमिका को दोहराएंगे। उनके पास आगामी धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ भी है, जिसमें वह वरुण धवन और सान्या मल्होत्रा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY